Viral News / मर्सिडीज ने छीनी कर्मचारी की नौकरी, तो शक्स ने 50 लग्जरी कारों पर चला दी JCB

Zoom News : Jan 06, 2021, 06:13 PM
मैड्रिड: इसके एक कर्मचारी को प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल निर्माता मर्सिडीज द्वारा निकाल दिया गया था। इसके बाद, एक नाराज कर्मचारी ने $ 6 मिलियन (44 करोड़ रुपये) का नुकसान उठाया है। दरअसल, इस व्यक्ति ने JCB के माध्यम से कंपनी के कई वाहनों को नष्ट कर दिया। हालांकि, बाद में पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। मामला स्पेन की विटोरिया, बास्क की राजधानी में मर्सिडीज संयंत्र से संबंधित है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 38 वर्षीय व्यक्ति ने जेसीबी के माध्यम से 50 ब्रांड नई वैन को बुरी तरह से नष्ट कर दिया है। आपको बता दें कि वह व्यक्ति भी इस मर्सिडीज प्लांट का कर्मचारी था। अनुमान है कि कंपनी के इस पूर्व कर्मचारी को प्लांट में 6 मिलियन डॉलर का नुकसान हुआ है। 31 दिसंबर को, व्यक्ति ने निर्माण स्थल से कैटरपिलर बैकहो के माध्यम से लक्जरी वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। कैटरपिलर बैकहो जेसीबी की तरह एक वाहन है। पहले व्यक्ति ने इस वाहन की मदद से फैक्ट्री के गेट को तोड़ा और फिर अंदर रखी नई कारों को नष्ट कर दिया।

इन क्षतिग्रस्त वैन में उच्च वी श्रेणी की कारें शामिल थीं जिनकी कीमत लगभग 90,000 पाउंड थी, साथ ही कई इलेक्ट्रिक विटोस भी थे। इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरों से अनुमान लगाया जा सकता है कि पौधे को बहुत नुकसान हुआ है। पुलिस का इंतजार करते हुए, इस गोल संयंत्र के सुरक्षा गार्ड ने संदिग्ध को रोकने के लिए हवा में गोलीबारी की। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER