Crime / दरिंदे ने अपनी मां को भी नहीं छोड़ा, अकेला पाकर बनाया हवस का शिकार

Zoom News : Jun 19, 2021, 11:28 AM
मैड्रिड: स्पेन (Spain) के लास पालमस से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक 16 साल के नाबालिग लड़के ने कथित रूप से अपनी ही मां का रेप (Son Rapes His Own Mother) कर दिया। पीड़ित महिला ने खुद फोन करके पुलिस (Police) को अपने बेटे की करतूत के बारे में जानकारी दी।

नाबालिग ने अपनी सफाई में कही ये बात

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी लड़के ने कहा कि वह ड्रग्स के नशे में था। उसे मां पर किए गए यौन हमले के बारे में कुछ भी पता नहीं है। वह उस वक्त होश में नहीं था।

पुलिस ने आरोपी से की पूछताछ

पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने मंगलवार को लास पालमस से एक लड़के को गिरफ्तार किया था, जिस पर उसकी ही मां का रेप का आरोप है। कस्टडी में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि पुलिस ने आरोपी के नाबालिग होने की वजह से उसकी पहचान उजागर नहीं की है। ये भी नहीं बताया गया है कि आरोपी स्पेन का नागरिक है या फिर वह  किसी और देश से आकर यहां बसा है।

बता दें कि गिरफ्तार करने के बाद आरोपी लड़के को कोर्ट में पेश किया गया। जहां जज ने कहा कि यह बहुत ही सीरियस क्राइम है। जिसके बाद आरोपी को पुलिस रिमांड में भेज दिया गया। जज ने आगे कहा कि बेटे पर अपनी मां का रेप का आरोप है। अगर यह साबित होता है तो यह समाज के लिए बहुत चिंता का विषय है। कोई अपनी मां के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER