चुरू / मंत्री मास्टर भंवर लाल मेघवाल की बेटी का निधन

Zoom News : Oct 29, 2020, 11:38 PM

राजस्थान सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल की पुत्री बनारसी मेघवाल का आज निधन हो गया। वह चुरू जिले में जिला प्रमुख रह चुकी थीं। बनारसी मेघवाल को आज अचानक तबीयत खराब होने के बाद सुजानगढ़ से जयपुर लाया जा रहा था। लेकिन, बीच रास्ते में ही उनकी तबियत और ज्यादा बिगड़ गई।

जानकारी के मुताबिक, मेघवाल को जयपुर लाने के बाद मणिपाल अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बनारसी को सांस लेने में काफी दिक्कत हुई थी, हालांकि वे कोरोना पॉजीटिव थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई।

उनके निधन की सूचना पर मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट के जरिए संवेदना जताई। वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा सहित अन्य कई कांग्रेसी नेताओं ने भी बनारसी के असमय निधन पर शोक जताया है।

बता दें कि बनारसी के पिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल स्वयं गुडगांव के मेदांता अस्पताल में पिछले कुछ माह से भर्ती हैं। उन्हें ब्रेन हेमरेज के बाद जयपुर से गुडगांव शिफ्ट किया था। तब से लेकर अब तक मंत्री अस्पताल में ही भर्ती है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER