राजस्थान / हिस्ट्रीशीटर को नाबालिग बेटे ने ही कुल्हाड़ी से काट डाला, जानें क्या है मामला

Vikrant Shekhawat : Apr 16, 2021, 05:24 PM
कोटा: राजस्थान के कोटा जिला में एक दिल को दहला देने वाली घटना हुई है। स्थानीय पुलिस ने कहा कि 16 वर्षीय लड़के ने अपने शराबी और हिस्ट्रीशीटर पिता की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। यह रात के साढ़े तीन बजे के करीब हुआ है। उस समय घर में सभी लोग सो रहे थे। पुलिस के मुताबिक, लड़के ने घर से एक कुल्हाड़ी ली और अपने पिता पर कई बार हमला किया।

इस हमले में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सो रहे थे। इटवा पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी बजरंग लाल ने यह जानकारी दी है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मृतक आबिद अली (45) हिस्ट्रीशीटर था, जिसके खिलाफ हत्या और लूट सहित 27 आपराधिक मामले दर्ज थे।

उन्हें कुछ मामलों में दोषी ठहराया गया था और उसे शराब की भी लत थी। यह भी पता चला कि अली अपनी पत्नी, दो बेटों और बेटी को बेहोशी की हालत में मारता और परेशान करता था। SHO ने कहा, कक्षा 10 का छात्र नाबालिग लड़के ने अपने पिता की इस कारण हत्या कर दी ताकि परिवार के सदस्यों को लगातार यातना और पिटाई से बचाया जा सके।

उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। अली के भाई की शिकायत पर, पुलिस ने लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया। हालांकि फिलहाल उसे हिरासत में लिया जाना बाकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER