बॉलीवुड / बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का निधन

Zoom News : Oct 04, 2020, 06:42 PM
बॉलीवुड फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में अपनी प्रतिभा का परिचय देने वाली अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी (Misti Mukherjee) ने शुक्रवार देर रात दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि किटो डायट के कारण उनकी दोनों किडनियां फेल गई थीं, जिसके चलते उनका निधन हो गया। 

मुखर्जी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2012 में रणवीर शौरी की फिल्म 'लाइफ की तो लग गई' से की थी। इस फिल्म में उन्होंने 'अतिथि कलाकार के रूप में अभिनय किया था। इसके अलावा वह कुछ फिल्मों और आइटम सॉन्ग्स में नजर आईं। मगर फिल्मों उन्हें बड़े प्रोजेक्ट्स में काम नहीं मिला।

मुखर्जी के प्रचारक के अनुसार अभिनेत्री ने बेंगलुरु में अंतिम सांस ली। बयान में बताया गया, ''कई फिल्मों और संगीत वीडियो में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली मिष्ठी मुखर्जी का निधन हो गया। कीटो डाइट की वजह से बेंगलुरु में उनके गुर्दो ने काम करना बंद कर दिया था। शुक्रवार रात में उन्होंने अंतिम सांस ली। अभिनेत्री बेहद दर्द में थीं। दुर्भाग्यपूर्ण क्षति। उनकी आत्मा को शांति मिले।''

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से सुर्खियों में रहीं। मिष्टी पर कई गंभीर आरोप लगे थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER