रिलेशनशिप / 'इधर मत देखो' कहकर बच्चों के सामने मालकिन ने ड्राइवर से बनाए शारीरिक संबंध

AajTak : Jan 10, 2020, 02:55 PM
रिलेशनशिप डेस्क | बेंगलुरु में एक औरत को अपने ही ड्राइवर से प्यार हो गया। यही नहीं उस औरत ने अपने बच्चों के सामने ही ड्राइवर को किस किया। जब महिला ने देखा कि उसके बच्चे उसे देख रहे हैं तो उसने कहा कि मेरी तरफ मत देखो। अपना काम करो। महिला के पति ने उससे तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी लगा रखी थी। महिला ने कोर्ट में अपील की थी तलाक की अर्जी को खारिज कर दिया जाए लेकिन अब कोर्ट ने महिला की अपील खारिज कर दी है। 


बच्चों के पिता ने महिला से तलाक मांगा है। बच्चे भी अपने पिता के साथ रहना चाहते हैं क्योंकि उन्हें महिला के साथ अपना भविष्य नहीं दिखता। किशोर उम्र के बच्चों (बेटा-बेटी) ने तलाक की सुनवाई के दौरान कोर्ट में महिला और ड्राइवर के अनैतिक संबंधों के सबूत रख दिए।


ये सबूत देखने के बाद बाद कोर्ट में जस्टिस पीबी बजंथ्री और नटराज रंगास्वामी ने कहा कि यह औरत बेहद क्रूर है। इसकी वजह से एक सुखी परिवार नष्ट हो गया है। इस महिला ने अपने सुख के लिए अपने पति और बच्चों का जीवन खराब कर दिया है।


यह मामला 2013 से कोर्ट में चल रहा था। लेकिन जब बच्चों ने महिला का ड्राइवर को किस करते हुए और संबंध बनाने के सबूत कोर्ट में रखे तो कोर्ट ने फैसला बच्चों के पिता के पक्ष में दे दिया। 


बच्चों ने कोर्ट में बताया कि उनकी मां पहले उन दोनों को लेकर एक आइसक्रीम पार्लर ले गई। साथ में उनका प्रेमी ड्राइवर भी था। फिर महिला ने बच्चों से कहा कि तुम दोनों 10-15 फीट दूर जाकर बैठो। फिर महिला और ड्राइवर दोनों ने एकदूसरे को गले लगाया और देर तक एकदूसरे को किस करते रहे। तब महिला ने कहा था कि तुम दोनों हमारी तरफ मत देखो।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER