राजस्थान / मालकिन ने की नौकरानी से दरिंदगी, मेहमानों से बनवाए जबरन संबंध, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

Zoom News : Jul 02, 2021, 07:13 AM
उदयपुर। उदयपुर जिले में एक नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। फतहनगर थाना इलाके में सामने आए इस मामले में 14 वर्षीय नाबालिग युवती से उसकी मालकिन ही जबरन गलत काम करवाती थी। नाबालिग जिस घर में काम करती थी, उसकी मालकिन घर में आने वाले मेहमानों के साथ जबरदस्ती संबंध बनवाती थी। पीड़िता अब चार माह की गर्भवती हो गई है। उसने जब मालकिन के कृत्यों विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। मामला में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित नाबालिग ने फतहनगर थाना पुलिस को बताया कि 10 महीने से वह नूरजहां नामक महिला के घर नौकरानी का काम कर रही थी। नूरजहां घर में कोई भी मेहमान आता, वह उस व्यक्ति के साथ नाबालिग से जबरन नाजायज संबंध बनवाती। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती, पीड़िता ने पुलिस को उसके साथ हुई मारपीट के बाद के शरीर पर बने निशान भी दिखाए हैं।

चार माह की गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता ने पुलिस के समक्ष पेश हुई और मकान मालकिन सहित दो युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि मकान मालकिन ने घर के समीप रहने वाले छगन नाम के युवक से भी संबंध बनवाए थे। पीड़िता ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपनी मां को दी और फिर मां के साथ थाने पहुंचकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। मकान मालकिन के इस गलत कृत्य का जब पीड़िता ने विरोध किया तब उसने कई बार मारपीट भी को गई। चाकू से उसके शरीर को गोदकर उसे डराया धमकाया गया और उसके साथ मारपीट भी की गई।

पीड़िता की मां ने बताया कि जब परिवार के सदस्यों को पता चला और इसका विरोध किया तो नूरजहां और उसके साथियों ने परिवार के सदस्यों को भी धमकाया और उनके साथ भी मारपीट की। अब नाबालिग पीड़िता ने पुलिस संरक्षण की मांग की है। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER