Hollywood / मॉडल का खुलासा- मशहूर स्पोर्ट्स स्टार नोवाक जोकोविच के साथ सोने, ओर सेक्स टेप बनाने के लिए हुए 50 लाख रुपये ऑफर

Zoom News : Mar 24, 2021, 12:11 PM
सर्बिया की मॉडल नतालीजा स्केकिक ने एक सनसनीखेज खुलासे में कहा है कि उन्हें दुनिया के नं। 1 टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के साथ सेक्स टेप बनाने के लिए 50 लाख रुपये ऑफर किए गए थे। इंस्टाग्राम स्टार ने यूरोपियन मैगजीन स्वेट एंड स्कैंडल के साथ बातचीत में बताया है कि इस डील का पूरा मकसद नोवाक की शादीशुदा लाइफ को बर्बाद करना था। 

उन्होंने कहा कि ये सच है कि मुझसे एक व्यक्ति ने संपर्क किया था। मैं उसे पहले से जानती थी और उसे एक बेहद गंभीर प्रोफेशनल समझती थी। उसने मुझे डेट के लिए पूछा था और मुझे लगा था कि बिजनेस के सिलसिले में वे मुझसे बात करना चाहते हैं। हालांकि धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि ये मेरी जिंदगी से नहीं बल्कि नोवाक की लाइफ को खराब करने के लिए एक साजिश रची जा रही थी। 

सोशल मीडिया स्टार ने आगे कहा कि इस शख्स ने मुझसे कहा कि मुझे नोवाक को रिझाना है और उसे एक रोमैंटिक जगह ले जाकर उसके साथ सेक्स टेप शूट करना है। मुझे लगा कि वो मजाक कर रहा है लेकिन वो पूरी तरह से गंभीर था। उसने मुझे कहा कि मुझे इस काम के लिए 50 हजार यूरो और एक दुनिया में कहीं भी रिलैक्स करने के लिए एक ट्रिप मिल सकती है।

इस मॉडल ने आगे कहा कि मैं उसकी बात सुनकर गुस्से से भर गई थी। मेरा मन किया कि मैं उसके ऊपर पानी फेंक दूं लेकिन वो एक पब्लिक प्लेस था, इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया। मैंने अपना सामान उठाया और मैं वहां से चली गई थी। मैं उम्मीद करती हूं कि उसे ऐसी लड़की नहीं मिलेगी जो ऐसा करना चाहेगी क्योंकि ये नोवाक के साथ ज्यादती होगी।

उन्होंने आगे कहा कि नोवाक दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। वे हमारे देश के सबसे बड़े ब्रैंड एबेंसेडर है और एक आदर्श फैमिली मैन हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि इस खुलासे के बाद दूसरी महिलाएं भी इस काम के लिए आगे नहीं आएंगी। बता दें कि नोवाक और उनकी पत्नी जेलेना की शादी साल 2014 में हुई थी।

नोवाक और जेलेना के रिश्ते को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ती रही हैं। हालांकि नोवाक ने साल 2020 में अपने एक बयान में कहा था कि मैं समझ सकता हूं कि लोगों के लिए ये ज्यादा दिलचस्प है कि मैं और जेलेना डिवोर्स ले रहे हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। क्योंकि हम दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट करते हैं और हमारा रिश्ता मजबूत है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER