लोकल न्यूज़ / मोदी ने दिया जम्मू-कश्मीर के लोगो को बड़ा तोहफा

Zoom News : Dec 26, 2020, 01:05 PM
श्रीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जम्मू-कश्मीर के लोगों को मुफ्त इलाज का बड़ा तोहफा दिया. पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Scheme) को लॉन्च किया. इस मौके पर जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया.


जम्मू-कश्मीर में आयुष्मान भारत योजना की लॉन्चिंग से पहले जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कई योजनाएं चल रही हैं. हम यहां विकास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में भेजने से पहले मुझसे यही कहा था.


बता दें कि इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम के गुवाहाटी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में स्वास्थ्य के क्षेत्र में इन्फ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने के लिए नए अस्पताल बनेंगे. अब जम्मू-कश्मीर के हर नागरिक को फ्री में 5 लाख तक का स्वास्थ्य बीमा मिलेगा.


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि पीएम मोदी हमेशा कहते हैं कि विकास की गति को तीव्र होना चाहिए और हर व्यक्ति तक विकास पहुंचना चाहिए. 5 अगस्त के बाद जम्मू-कश्मीर में तेजी से विकास हुआ है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER