Lok Sabha Election / हर मुस्लिम परिवार की मोदी ने रक्षा की है, चूरू की रैली में बोले PM मोदी

Zoom News : Apr 05, 2024, 02:25 PM
Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के चूरू में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने देश को खोखला कर दिया. कांग्रेस की वजह से देश की साख गिरी है. पिछली सरकारों ने सिर्फ अपना घर भरा. पीएम मोदी ने कहा कि चुनौतियों को चुनौती देना हमारी ताकत है. पहले सरकारी खजाना खाली रहता था. हमने मेहनत से परिणाम लाकर दिखा दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि जो काम इतने दशक में नहीं हुए, वो हमने 10 साल में करके दिखाए. उन्होंने कहा कि जो काम अब तक हुआ है, वो तो सिर्फ ट्रेलर है. अभी बहुत कुछ करना है. बहुत सारे सपने हैं, हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है. जो काम इतने दशक में नहीं हुए, वो हमने 10 साल में करके दिखाए. उन्होंने कहा कि मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की है.

मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की है. मुस्लिम परिवार का हर पिता सोचता था कि बेटी की शादी कर दी लेकिन अगर 2-3 बच्चे होने के बाद अगर तीन तलाक करके भेज देगा तो मैं बेटी को कैसे संभालूंगा.

हम घोषणापत्र नहीं संकल्प पत्र जारी करते

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा जो कहती है, वो जरूर करती है. दूसरी पार्टियों की तरह भाजपा केवल घोषणापत्र नहीं जारी करती, हम संकल्प पत्र लेकर आते हैं. 2019 में हमने जो संकल्प पत्र जारी किया था, उसके ज्यादातर संकल्प पूरे हो चुके हैं. जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म हो चुका है. मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की है. तीन तलाक पर कानून हमारी मुस्लिम बहनों की मदद कर रहा है. लोकसभा में महिलाओं के लिए आरक्षण का कानून भी संसद ने पारित कर दिया है.

हम जो ठान लेते हैं, उसे पूरा करते हैं

पीएम मोदी ने कहा कि जब राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा. बीते 10 साल में मोदी ने देश में जो काम किए हैं, उन्होंने विकसित भारत की नींव तैयार कर दी है. आज दुनिया हैरान है कि भारत कैसे इतने तेजी से काम कर रहा है. हम जो ठान लेते हैं, वो पूरा करते हैं. 10 साल पहले देश की हालत खस्ता थी. कांग्रेस के बड़े-बड़े घोटालों और लूट के कारण अर्थव्यवस्था चरमरा गई थी.

आज देश में मोदी की गारंटी की चर्चा

कांग्रेस की वजह से दुनिया में भारत की साख गिरती जा रही थी. लोग छोटी-छोटी जरूरतों के लिए जूझ रहे थे. करोड़ों लोगों के सिर पर छत नहीं थी, पीने का पानी नहीं था. गांव अंधेरे में डूबे थे, बिजली नहीं थी. आज देश में मोदी की गारंटी की चर्चा हो रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER