Sports / मोहम्मद आमिर रिटायरमेंट तोड़कर खेलेंगे PAK के लिए फिर से लेकिन इस शर्त पर

Zoom News : Jan 18, 2021, 04:00 PM
Pak: बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर, जिन्होंने संन्यास की घोषणा की, वे फिर से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की मौजूदा प्रणाली पर सवाल उठाते हुए पाकिस्तान के लिए खेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक के नेतृत्व वाले सहायक कर्मचारियों की वापसी के बाद वह फिर से पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं।

28 वर्षीय आमिर, जो टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं, ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुने नहीं जाने के बाद पिछले महीने बोर्ड पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ दिया।

इसके बाद उन्होंने मिस्बाह और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस पर उनकी छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया। आमिर ने सोमवार को ट्वीट किया, 'मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगा कि मैं पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लिए तभी उपलब्ध रहूंगा जब यह प्रबंधन हटा दिया जाएगा। तो कृपया अपनी कहानी बेचने के लिए फर्जी खबरें फैलाना बंद करें। '

आमिर ने पिछले हफ्ते कहा था कि पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का माहौल बदलने की बहुत जरूरत है। उन्होंने मीडिया से कहा, 'खिलाड़ियों को अपने लिए समय और स्वतंत्रता दें। ड्रेसिंग रूम में इस डरावने माहौल का अंत करें, यह खिलाड़ी आपके लिए मैच जीत जाएगा। '

आमिर ने सीमित ओवरों के प्रारूप पर ध्यान केंद्रित करने के लिए 2019 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 36 टेस्ट में 119 विकेट लिए हैं। स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में उन्हें 2010 से 2015 तक 5 साल के लिए प्रतिबंधित भी किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER