Warm-up Match / पुजारा को जीरो पर आउट करने पर खुशी से झूमे शमी, फिर लगाया गले

Zoom News : Jun 24, 2022, 09:54 PM
Warm-up Match | भारत और लीसेस्टशायर के बीच चार दिवसीय अभ्यास मैच खेला जा रहा है। इस मैच में कुछ भारतीय खिलाड़ी लीसेस्टशायर के लिए भी खेल रहे हैं। भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 8 विकेट पर 246 रन बनाकर घोषित कर दी है। भारत की ओर से श्रीकर भरत और विराट कोहली ने महत्वपूर्ण पारियां खेली। इसके जवाब में लीसेस्टशायर की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने 22 रन के अंदर दो विकेट गंवा दिए और दिलचस्प बात ये है कि दोनों विकेट भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने झटके। 

लीसेस्टशायर की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे चेतेश्वर पुजारा कुछ कमाल नहीं दिखा सके और 6 गेंदों का सामना करने के बाद शमी का शिकार बन गए। शमी की लेंथ गेंद बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर स्टंप्स से टकरा गई, जिसके बाद मोहम्म्द शमी खुशी से उछल पड़े और विराट कोहली भी विकेट गिरने का जश्न मनाते नजर आए। हालांकि इस दौरान शमी दौड़कर पुजारा के पास गए और उनसे गले लगने की कोशिश की। 

शमी का पुजारा को गले लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

लीसेस्टशायर ने 34 ओवर में 6 विकेट खोकर 138 रन बना लिए हैं। ऋषभ पंत (36) और वॉकर (8) रन बनाकर क्रीज पर हैं। लीसेस्टशायर की ओर से जॉय एविसन ने 22, ऋषि ने 34 और किंबेर ने 31 रन बनाए।भारत की ओर से शमी ने 3, सिराज ने दो और ठाकुर को 1 विकेट मिला है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER