Bollywood / नागिन 5 में नजर आएंगे मोहित सहगल

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:14 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | प्रोड्यूसर एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर सुपरनैचुरल शो "नागिन 5" का प्रसारण कलर्स टीवी पर शुरू हो गया है। बता दें जब से एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर शो नागिन के पॉचवें सीजन की अनाउंसमेंट हुई है, तभी से ये शो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। और जब दर्शकों को पता चला कि इस शो में हिना खान नागिन का किरदार निभाने वाली है तो मानों सब की निगाहें शो के ऊपर ही टिकी हुई है। 

शो शुरू हो चुका है, और ऑडियंस इस नए सीजन को खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन शो के शुरू होतें ही खबरें आयीं कि हिना खान अब इस शो में नहीं नजर आएंगी, जिसकी वजह से फैंस और ऑडियंस थोड़े उदास हो गए। हालांकि हिना ने अपने फैंस को सांत्वना देते हुए कहा कि वो सिर्फ शो को लॉन्च करने आयीं थी। 

और अब शो से एक-एक कर धीरे-धीरे सभी कैरेक्टर का खुलासा किया जा रहा है। अभी हाल ही एक्ट्रेस सुरभि चंदना के किरदार को इंट्रोड्यूज किया गया था, वो शो में (बानी) नागिन का किरदार निभाएंगी। और अब शो से एक और कैरेक्टर का खुलासा किया गया है।

एक्टर मोहित सहगल भी शो में महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। कलर्स टीवी के ऑफीशियल हैंडल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने नागिन के पांचवे सीजन से मोहित का फर्स्ट लुक जारी किया और लिखा, "नई कहानी, नए रूप के साथ। देखिए!! नागिन 5 हर शनिवार-रविवार 8 बजें सिर्फ कलर्स पर।"

वही मोहित ने कलर्स के इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर रीपोस्ट किया है। मोहित के फैंस ये खबर सुनकर काफी एक्साइटेड है, और उन्हें शो के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

हिना खान ने अब इस शो को अलविदा कह दिया है और सुरभि चंदना और मोहित सहगल के साथ ये स्टोरी नए ट्विस्ट और टर्न के साथ आगे बढ़ेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER