रोहतक में दर्दनाक हादसा / शादी से पहले मां व दूल्हे की मौत, बहन व भतीजा घायल, 14 मार्च को तय था विवाह

Zoom News : Mar 01, 2022, 03:51 PM
महम चौबीसी के गांव सीसरखास में शादी से दो सप्ताह पहले मातम पसर गया है, क्योंकि सुनारिया आउटर बाईपास पर ट्रक ने वाहन का इंतजार कर रहे परिवार के चार लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर में दूल्हे व उसकी मां की मौत हो गई, जबकि बहन व भतीजा घायल हैं। शिवाजी कालोनी थाने में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

सीसरखास गांव निवासी संदीप ने बताया कि वे दो भाई हैं। वह बड़ा है, जबकि छोटे भाई मंदीप (28) का 14 मार्च को विवाह तय था और बरात गोहाना के नजदीक गांव महमूदपुर जानी थी। ऐसे में 27 फरवरी को मां मौसमी (47), बहन प्रियंका व भतीजे शुभम (11) के साथ झज्जर जिले के गांव रोहद भात न्यौतने गए थे। 

28 फरवरी को सभी वापस आ रहे थे। मंदीप पहले बाइक पर बहन प्रियंका व भतीजे शुभम को सुनारिया बाईपास पर छोड़कर चला गया, जहां से दोनों को बड़े भाई संदीप को लेकर जाना था। इसके बाद मंदीप वापस रोहद मां को लेने चला गया। संदीप देरी होने के कारण मौके पर नहीं पहुंचा सका, जबकि मंदीप मां को लेकर चौक पर आ गया। 

मां मौसमी, मंदीप, प्रियंका व शुभम अपने भाई संदीप का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच तेज गति से ट्रक आया और चारों को टक्कर मार दी। टक्कर में मौसमी की मौके पर मौत हो गई, जबकि राहगीरों ने घायल मंदीप, प्रियंका व शुभम को पीजीआई में दाखिल करवाया। उपचार के दौरान मंदीप की भी मौत हो गई। प्रियंका व शुभम की हालत खतरे से बाहर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER