बॉलीवुड / ब्लैक ड्रेस पहन हॉट अंदाज में मौनी रॉय में मनाया क्रिसमस डे, फोटोज हुई वायरल

Zoom News : Dec 25, 2020, 10:50 PM
बॉलीवुड: सभी स्टार्स क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। मौनी रॉय ने भी क्रिसमस मनाते हुए तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जिसमें वो हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने लोगों को क्रिसमस और छुट्टियों के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। 

मौनी रॉय का क्रिसमस लुक सामने आ गया है जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं। क्रिसमस ट्री के सामने बैठकर मौनी रॉय ने कमाल की अदाएं दिखाई हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रही हैं। खास बात ये है कि इन तस्वीरों को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि कुछ ही घंटों में 4 लाख से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं। 

वहीं मौनी रॉय ने भी क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर वो ब्लैक ड्रेस में नज़र आई। उन्होंने क्रिसमस ट्री के साथ कई पोज़ दिए और वाकई उनका क्रिसमस ट्री हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था। ये कोई पहली बार नहीं है जब मौनी की तस्वीर सुर्खियां बंटोर रही हों बल्कि मौनी जब जब अपनी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वो तुरंत ही वायरल हो जाती है। इससे पहले मौनी ने मालदीव की तस्वीर शेयर की थी।

इन तस्वीरों में मौनी समुद्र के बीचों बीच चिल करती नज़र आ रही हैं। एक दिन पहले पोस्ट हुई इन तस्वीरों को साढ़े 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।  मौनी रॉय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र कर रही हैं हालांकि उनका लीड रोल नहीं है लेकिन फिर भी उनका रोल काफी अहम बताया जा रहा है। वहीं हाल ही में मौनी लंदन कॉन्फिडेंशियल नाम की वेब सीरीज़ में नज़र आई है जो दर्शकों को काफी पसंद आई है।

अक्षय कुमार की गोल्ड से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उससे पहले वो छोटे पर्दे से ही अपनी एक अलग फैन फोलोइंग बना चुकी हैं। नागिन सीरियल के पहले सीज़न से ही मौनी रॉय ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER