बॉलीवुड / समुद्र की लहरों के बीच मौनी रॉय ने रेड बिकिनी में लगाई आग, देखें PHOTOS

Zoom News : Feb 16, 2021, 10:46 AM
बॉलीवुड की डीवा मौनी रॉय ने टीवी इंडस्ट्री में खास जगह और पहचान बनाने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इस इंडस्ट्री में भी इन्होंने दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई और उनका दिल जीता। एक्टिंग से लेकर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहीं। फैशन गेम भी इनका ऑनपॉइंट रहा। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने समुद्र के किनारे लहरों के साथ खेलते हुए कैमरे में कई पोज दिए। इन फोटोज को मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रही हैं। फैन्स उनकी अदाओं और पर्सनैलिटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 15.9 मिलियन (एक करोड़ 50 लाख) से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रेड कलर की बिकिनी पहने मौनी रॉय काफी हॉट लग रही हैं। पहली फोटो शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा, “सूरज को पकड़ो।” इसके बाद दूसरी फोटोज शेयर करते हुए मौनी लिखती हैं, “गाने की तरह समुद्र में चिड़िया।” मौनी रॉय दुबई में हैं। वह सनसेट का आनंद लेती नजर आ रही हैं। 

मौनी रॉय के करियर की बात करें तो अभिनेत्री ने छोटे पर्दे के बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद यश स्टारर 'केजीएफ' में गाने 'गली गली' से सभी का दिल जीता। ‘गोल्ड’ के अलावा मौनी, जॉन अब्राहम के साथ 'रोमियो अकबर वॉल्टर' में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, मौनी ने ओटटी पर ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ में भी अपना जलवा बिखेरा है। बता दें कि मौनी जल्दी ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER