बॉलीवुड / मौनी रॉय ने व्हाइट साड़ी कराया लेटेस्ट फोटोशूट, हॉट अंदाज हुआ वायरल

Vikrant Shekhawat : Dec 11, 2020, 08:55 PM
बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपनी खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साड़ी पहनकर कई फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहै हैं। आपको जानकर हैरानी होगी मौनी रॉय की इस फोटो को शेयर किये हुए सिर्फ कुछ मिनट ही बिते हैं और अब तक इस पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बेहद प्यारे से कैप्शन के साथ फोटो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है जब मैं खुद को साड़ी में देखती हूं। मौनी रॉय ने हाल ही में रेड कलर की साड़ी में अपनी कई फोटो शेयर की थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। वैसे भी मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से फैन्स का दीवान बना लेती हैं। उन्होंने बेहतरीन काम की वजह से कम समय में ही बॉलीवुड में धाक जमा लिया है। साथ ही अब तक वो कई बड़े सितारों के साथ काम भी कर चुकी हैं। 

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है। मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है। एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER