बॉलीवुड / मौनी रॉय की रेड रफल साड़ी को विश लिस्ट करने से पहले जान लें कीमत

Zoom News : Dec 02, 2020, 09:20 PM
बॉलीवुड: मौनी रॉय का नाम उन स्टाइलिश सेलिब्रिटीज में शामिल किया जाता है, जो वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों लुक्स को बेहतरीन तरीके से कैरी करती हैं। मौनी ट्रिप और फैशनेबल फोटोज अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। आपको अगर किसी पार्टी या फिर डेट के लिए कोई यूनिक लुक चाहिए, तो मौनी रॉय का इंस्टाग्राम अकाउंट आपकी काफी हद तक मदद कर सकता है। आजकल मौनी फेस्टिव वाइब्स में नजर आ रही हैं। वे अपनी  ट्रेडिशनल लुक्स की फोटोज लगातार शेयर कर रही हैं। 

हाल ही में एक करीबी दोस्त की शादी में मौनी राय डीर रेड कलर की रफल साड़ी में पहुंची। यह साड़ी सान्या गुलाटी ने डिजाइन की है। इस साड़ी में मौनी काफी खूबसूरत लग रही थी। वैसे तो मौनी ज्यादातर बोल्ड कपड़ों में ही स्पॉट होती है। वहीं  एक्सेसरीज में मौनी ने सिल्वर कलर का बेहद खूबसूरत नेकपीस पहना था।

वहीं, मौनी ने दूसरी ज्वैलरी को स्किप कर इस लुक को काफी सिंपल और एलिगेंट बना रखा था। मौनी ने इस लुक को मैट मेकअप और रेड लिपस्टिक के साथ मैच किया था। वहीं मिड पार्टीशन ओपन हेयर के साथ मौनी ब्लैक गॉगल्स लगाए दिखीं। सान्या गुलाटी की ओर से डिजाइन की गई यह साड़ी शादी सीजन के लिए एकदम परफेक्ट है।

इस साड़ी की कीमत 30,000 रुपए है। ऐसे में अगर आप अपने किसी खास दोस्त की शादी में जाने की प्लानिंग कर रही हैं, तो यह रेड साड़ी आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER