बॉलीवुड / मौनी रॉय ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट, फैंस बोले- सब दिख रहा है, देखे फोटो

Zoom News : Dec 21, 2020, 02:10 PM
बॉलीवुड डेस्क | मौनी रॉय छोटे पर्दे की उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होने बड़े पर्दे पर भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया है। इसके साथ ही वो इंस्टाग्राम पर भी जमकर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार पारंपरिक परिधान के जरिए प्रशंसकों की तारीफ पाने के बाद अब वो एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आईं। जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

दरअसल, एक दिन पहले ही मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक के बाद एक कई तस्वीरें साझा की। जिसे जमकर लाइ्क्स मिले। वैसे मौनी रॉय की ज्यादातर तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला। मौनी ने पारदर्शी ड्रेस में कुछ ऐसा स्टाइल दिखाया कि हर कोई हैरान रह गया।

मौनी ने एक के बाद एक तीन तस्वीरें सोशल मी़डिया पर साझा की है। जिसमें वो न्यूड या फिर हल्के भूर रंग की मिडी ड्रेस पहने दिख रही हैं। सितारों से सजी इस ड्रेस की पफी हाफ स्लीव और जूल नेकलाइन इसे खास बना रही है। कमर पर लगी काली बेल्ट से फिगर को हाईलाइट किया गया है। वहीं मौनी की इस ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का लगा रहा है इस ड्रेस का पारदर्शी कपड़ा। शियर कपड़े से बने इस ड्रेस को पहन मौनी बैठकर सोफे पर पोज दे रही हैं।

वैसे नागिन यानी मौनी रॉय ने इस शानदार सितारों वाली ड्रेस के साथ मेकअप भी खूबसूरत कर रखा है। जिसमें कोहल आईज से लेकर पिंक लिपस्टिक तक शामिल है। वहीं पैरों में स्ट्रैपी हील्स और नो एक्सेसरीज मौनी के इस लुक को आकर्षक बनाने में जरा भी कसर नहीं छोड़ रहा है। 

हालांकि मौनी का ये लुक भले ही फैंस को पसंद आ रहा हो लेकिन फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड के लिए पहुंची मौनी की ड्रेस लोगों को इंप्रेस करने में फेल होती दिख रही थी। मौनी ने इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए गुलाबी रंग की ड्रेस को चुना था। जिसमें बैगी गुलाबी रंग के पैंट्स के साथ मैचिंग का टॉप था। जिसके पीछे लंबी कपड़े की ट्रेल लगी थी। वहीं खुले स्ट्रेट बाल और मेकअप मौनी पर जरा भी सूट नहीं कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER