Movie / बाहुबली ने किये 5 साल पूरे

Zoom News : Jul 10, 2020, 07:28 PM
By News Helpline – Mumbai | कुछ फिल्में लोगों को इतनी पसंद आती है की उनके रिलीज़ के बाद चाहे जितनी साल बीत जाए लोगों के लिए उस फिल्म और उसके किरदार के लिए प्यार कम नहीं होता।  ऐसे ही एक फिल्म है 'बाहुबली : दी बिगनिंग '. जब यह फिल्म रिलीज़ की गयी थी उस समय की यह सबसे महंगी फिल्म बनी थी और उस साल सिर्फ और सिर्फ इसी फिल्म की चर्चा थी। फिल्म 10 जुलाई 2015 को रिलीज़ की गयी थी और आज फिल्म के रिलीज़ को पूरे पांच साल हो गए हैं।

प्रभास और राणा दग्गुबती जो इस फिल्म के बाद से घर घर में फेमस हो गए थे और आज लोग उन्हें बाहुबली और भल्लाला देव के नाम से ही बेहतर जानते है , दोनों ने ही फिल्म के पांच साल के पूरे होने का अवसर पर एक बहुत ही सुन्दर एडिट शेयर किया अपने फैंस के साथ।

इस फिल्म ने हर उस इंसान की जिंदगी बदल दी थी जो भी इस फिल्म को बनाने में जुटा था। फिल्म को 200 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया था और फिल्म को लोगों ने इतना प्यार दिया की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे। फिल्म में दिखाए गए अद्वित्य दृश्य , स्पेशल इफेक्ट्स और एक सुन्दर कहानी ने लोगों के दिलों में ऐसे जगह बनायीं की यह फिल्म पहली रीजनल फिल्म थी जिसे देश भर में इतना सराहा गया।

फिल्म  को लोगों ने इतना पसंद किया की दो साल तक जब तक फिल्म का दूसरा हिस्सा 'बाहुबली : दी कन्क्लूसन ' रिलीज़ नहीं हुआ था, तब तक लोगों के जुबां पर  एक ही सवाल था की 'आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?'

फिल्म को एसएस  राजामौली ने डायरेक्ट किया और केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा था। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, रम्या कृष्णन, सथ्यराज, नसीर और तमन्नाह भाटिआ नजर आये थे। फिल्म को शोबू यरलागड़ा और प्रसाद देवीनेनी ने प्रोडूस किया था।

इस मैग्नम ओपुस ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड्स तोड़े , आज  अपनी रिलीज़ के 5 साल बाद भी यह फिल्म लोगों के दिल के करीब है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER