Siya Kakkar Sucide / सिया कक्कड़ के बारे में जानें कुछ अहम बातें, सुशांत स‍िंह राजपूत थे फेवरिट ऐक्‍टर

NavBharat Times : Jun 25, 2020, 06:09 PM
Siya Kakkar Sucide: 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर पपराजी विरल भयानी के पोस्ट से मिली जानकारी के मुताबिक सिया ने आत्महत्या की है। सिया इंटरनेट पर काफी पॉप्युलर थीं। टिकटॉक पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर 108K फॉलोअर्स हैं। सिया के डांसिग वीडियोज भी काफी पॉप्युलर हैं। सिया कक्कड़ का होमटाउन दिल्ली था।

सिया सोशल मीडिया पर पॉप्युलर गानों पर लिप सिंक वीडियोज, डांस और कॉमिडी पोस्ट करती थीं। इंटरनेट पर मौजूद सिया की बायॉग्रफी के मुताबिक, उनकी फेवरिट ऐक्ट्रस डायना पेंटी और फेवरिट ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे। ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 को मुंबई अपार्टमेंट में सूइसाइड कर लिया था।

सिया की इंस्टा स्टोरी में सूइसाइड के एक दिन पहले का एक डांस वीडियो पोस्ट है। इस वीडियो को उन्होंने लगभग 6 दिन पहले बनाया था। सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन ने सिलेब फटॉग्रफर विरल भयानी को बताया था कि सॉन्ग कोलैबरेशन के सिलसिले में बुधवार रात को उनकी सिया से बात हुई थी और वह एकदम ठीक लग रही थीं।

सिया के मैनेजर ने बताया कि जब उन्होंने बात की तो सिया काफी अच्छे मूड में थीं और किसी प्रॉब्लम में नहीं लग रही थीं। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इसकी वजह अब तक पता नहीं चली है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें मिल रही हैं। इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान सहित मनोरंजन के क्षेत्र से जुड़े कई लोग बीते दो महीनों में हमसे जुदा हो चुके हैं।

बीती 14 जून को बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में फांसी लगाकर जान दे दी थी। अब इतनी छोटी उम्र में सिया का ऐसा कदम उठाना शॉकिंग है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER