Rajasthan / अलवर में धरने पर बैठे सांसद मीणा, कहा- अधिकारी गहलोत 'खान' के दबाव में, राजगढ़ में बाजार बंद

Zoom News : Apr 23, 2022, 03:13 PM
अलवर के राजगढ़ में 300 साल पुराना शिव मंदिर तोड़ने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा कांग्रेस सरकार पर हमलावर है। सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा कि शिव मंदिर तोड़ने की घटना को लेकर प्रशासन के साथ वार्ता की, लेकिन प्रशासनिक अधिकारी 'गहलोत खान' के दबाव में काम कर रहे हैं। एक विशेष समुदाय को फायदे पहुंचाने का काम किया जा रहा है। 

सांसद मीणा ने कहा कि बाबा भोलेनाथ के मंदिर का पुन: निर्माण होने तक धरने बैठा रहूंगा। बाबा भोले के भक्तों के साथ अगर सैकड़ों दिन भी धरने पर बैठना पड़ा तो पीछे नहीं हटूंगा। उन्होंने सरकार के सामने तीन मांगें रखी हैं। 

सांसद की सरकार से तीन मांगें...

  1. तीनों मंदिरों का फिर से निर्माण कराया जाए।
  2. जिन तोड़े गए घरों के लीगल डाक्यूमेंट्स हैं उनके मालिकों को मुआवजा दिया जाए। 
  3. मामले में लिप्त अधिकारियों पर कार्रवाई हो और प्रकरण की न्यायिक जांच की जाए। 
सांसद स्वामी बोले- सीएम गहलोत माफी मांगे

सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती

सीकर से सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती अन्य भाजपा नेताओं के साथ राजगढ़ पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत और जिला प्रशासन को कार्रवाई को लेकर माफी मांगनी चाहिए। साथ ही मंदिरों का पुनर्निर्माण कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी विधायक संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए राज्यपाल कलराज मिश्र को ज्ञापन भी देंगे। 

व्यापारियों ने बंद का किया एलान 

इधर, राजगढ़ में भी कार्रवाई का विरोध शुरू हो गया है। शहर के व्यापार मंडल ने आज शनिवार को बाजार बंद रखने का एलान कर दिया। इससे शहर की अधिकांश दुकानें बंद हैं। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER