IPL 2021 / MS Dhoni ने रिटायरमेंट को लेकर कह दी ऐसी बात, सुनिए माही का पूरा बयान चेन्नई सुपरकिंग्स

Zoom News : Oct 16, 2021, 07:00 AM
IPL 2021 | एमएस धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनाते रिटारमेंट से पहले 'येलो आर्मी' (Yellow Army) के फैंस को बड़ा तोहफा दिया है, लेकिन क्या माही आने वाले दिनों में क्रिकेट को अलविदा कह देंगे इसको लेकर उन्होंने बेहद अहम बात कही है।

जीत के बाद माही ने क्या कहा?

आईपीएल 2021 फाइनल की प्रेजेंटेशन सेरेमनी में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने सबसे पहले दूसरे फेज में कोलकाता नाइडराइडर्स (Kolkata Knight Riders) की परफॉरमेंस की तारीफ करते हुए कहा कि मोर्गन की टीम इस साल जीत की हकदार थी। उन्हें जो ब्रेक मिला उसने केकेआर को वापसी करने में अहम रोल अदा किया।

धोनी ने बताई जीत की बड़ी वजह

अपनी टीम की परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए सीएसके कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि उन्होंने इस साल कई खिलाड़ियों को अलग-अलग तरीके से इस्तेमाल किया और उनकी टीम से कई मैच विनर सामने आए। उन्होंने कहा, 'जो खिलाड़ी फॉर्म में थे उन्होंने ये सुनिश्चित किया कि वो पूरे टूर्नामेंट में स्कोर करते रहें और बाकी लोगों ने योगदान दिया।'

माही ने फैंस को किया सलाम

जब हर्षा भोगले ने माही से पूछा कि क्या ये फाइनल खास रहा, इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'हर फाइनल स्पेशल होता है। हां, आंकड़ों के हिसाब से हम सबसे कंसिस्टेंट टीम रहे हैं, लेकिन हमने कई फाइल्स भी हारे हैं, विरोधी टीम को हावी नहीं होने देना, इस पर हमने लगातार सुधार करने की ख्वाहिश की है।' माही ने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया।

CSK के लिए धोनी का सपना

मैं उम्मीद करता हूं कि सीएसके आने वाले सालों में इसके लिए पहचाना जाए। हमलोग काफी बात करते हैं, ये ज्यादा आमने-सामने का मुकाबला था। हमारी प्रैक्टिस सेशन एक मीटिंग सेशन भी बनी। खिलाड़ी ज्यादा खुलकर सामने आते हैं। जब आप टीम रूम की बात करते हैं तो यहां थोड़ा प्रेशर रहता। आप बिना अच्छी टीम के डिलिवर नहीं कर सकते। हमारे पास कुछ बेहतरीन लोग भी हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER