Cricket / IPL 2023 में क्या चेन्नई में दिखेगा धोनी का 'हेलिकॉप्टर',दिया ये बयान

Zoom News : Oct 09, 2022, 02:11 PM
Cricket | महेंद्र सिंह धोनी ने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था, लेकिन वे तब से सिर्फ आईपीएल खेलते ही नजर आए हैं, लेकिन आईपीएल 2023 से पहले कुछ इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि एमएस धोनी क्रिकेट के हर प्रारूप से संन्यास लेना चाहते हैं। हालांकि, सच्चाई कुछ और है। खुद एमएस धोनी ने इस बात की पुष्टि की है कि वे अगले साल आईपीएल चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेलते नजर आएंगे। 

दरअसल, एमएस धोनी हाल ही में चेन्नई गए थे, जहां धोनी को उनके फैंस ने घेर लिया। इसी दौरान उनसे जब पूछा गया कि वे आईपीएल 2023 में खेलने वाले हैं तो इसके जवाब में धोनी ने कहा, "हम अगले साल चेपॉक वापस आएंगे।" धोनी के इसी बयान को चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। उनकी एक तस्वीर भी इसके साथ शेयर की गई है। 

बता दें कि चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में काफी समय से आईपीएल मैच नहीं खेले गए हैं, क्योंकि कोरोना के कारण 2020 का पूरा और 2021 का आधा सीजन तो यूएई में खेला गया था, जबकि 2022 के सीजन के लिए कुछ अलग तरह का बायो-बबल बनाया गया था, जिससे चेन्नई को आईपीएल के मैचों की मेजबानी नहीं मिल पाई। हालांकि, अब स्टेडियम तैयार हो रहा है और 2023 में आईपीएल मैच यहां खेले जाएंगे।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER