Cricket / टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के मेंटर होंगे एमएस धोनी

Zoom News : Sep 08, 2021, 10:30 PM

महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वह चीजों की योजना के भीतर बहुत अधिक हैं क्योंकि टीम इंडिया इस साल के अंत में अपना दूसरा आईसीसी टी 20 विश्व कप जीतती दिख रही है क्योंकि बीसीसीआई ने बुधवार को घोषणा की कि भारत के पूर्व कप्तान टीम के मेंटर होंगे। टूर्नामेंट के लिए, जो अक्टूबर और नवंबर में यूएई और ओमान में खेला जाएगा।


बीसीसीआई ने अपने मानद सचिव जय शाह के हवाले से ट्विटर पर कहा, "भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी टी20 विश्व कप के लिए टीम का मेंटर करेंगे।"


एमएस धोनी, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट में एक क्रांति लाई थी, क्योंकि उन्होंने 2007 में पहले ICC T20 विश्व कप के भीतर एक युवा दल का नेतृत्व किया, ने 15 अगस्त, 2020 को दुनिया भर में सीमित ओवरों के क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल में भारत के लिए खेला।


सभी की निगाहें धोनी पर टिकी हैं क्योंकि वह 2019 में शोपीस इवेंट के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से स्व-निर्वासित निर्वासन पर थे, हालांकि, उनके 2020 में टी 20 विश्व कप के लिए भारत के लिए लौटने की एक परिकल्पना की गई है। लेकिन टूर्नामेंट के कारण, ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले, कोविड -19 महामारी के कारण 2022 के लिए पुनर्निर्धारित किया गया था, धोनी ने अपने विशिष्ट रूप से अलंकृत करियर से पर्दा उठाने का फैसला किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER