क्रिकेट / गिल के चौका जड़ने पर मुंबई में दर्शकों ने लगाए 'सचिन-सचिन' के नारे, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Dec 05, 2021, 02:57 PM
मुंबई: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. रविवार को मैच का तीसरा दिन था, इस दौरान एक बढ़िया नज़ारा देखने को मिला. टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल यहां बढ़िया टच में दिखे, इसी दौरान जब उन्होंने चौका मारा तो स्टेडियम में फैंस ने ‘सचिन-सचिन’ चिल्लाना शुरू कर दिया.

मुंबई टेस्ट के तीसरे दिन भारत के लिए मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा ने पारी को आगे बढ़ाया और टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलवाई. चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के बाद सभी को उम्मीद थी कि विराट कोहली बैटिंग करने आएंगे, लेकिन शुभमन गिल बल्लेबाजी करने आए. 

शुभमन गिल ने शानदार बैटिंग की और आते ही शॉट लगाने शुरू कर दिए. इसी बीच जब उन्होंने बाउंड्री मारी, तब फैंस में जोश आ गया. शुभमन गिल की बाउंड्री पर स्टेडियम में मौजूद फैंस ने सचिन...सचिन चिल्लाना शुरू कर दिया. 

बता दें कि मैच मुंबई के वॉनखेड़े स्टेडियम में हो रहा है, ऐसे में ये सचिन तेंदुलकर का होम ग्राउंड है. इसी मैदान में सचिन तेंदुलकर के नाम पर स्टैंड भी बना है, ऐसे में फैंस ने एक खास मकसद से सचिन..सचिन चिल्लाया. 

शुभमन गिल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे, तब बीसीसीआई की ओर से अपडेट भी दिया गया था. इसी कारण वह ओपनिंग करने नहीं आए, लेकिन एक दिन बाद जब बारी आई तो वह तीसरे नंबर पर बैटिंग करने के लिए मैदान में आए. 

शुभमन गिल ने पहली पारी में भी शानदार 44 रन बनाए थे और मयंक के साथ मिलकर टीम इंडिया को एक बेहतर शुरुआत दी थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER