Bigg Boss 17 / मुनव्वर या फिर अंकिता? जानें BB17 का विनर किसे देखते हैं ये 9 कंटेस्टेंट

Zoom News : Jan 26, 2024, 06:00 AM
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का विनर कौन होगा ये जानने के लिए हर कोई उत्सुक है. विक्की जैन के घर से बाहर होने के बाद अब सलमान खान के इस शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं. जी हां, ग्रैंड फिनाले में हमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी को आपस में टकराते हुए नजर आने वाले हैं. शो से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट्स ने शेयर किया है कि वो किसे बिग बॉस 17 का विनर मानते हैं. तो आइए जान लेते हैं बिग बॉस 17 के एक्स-कंटेस्टेंट की राय

1. ईशा मालवीय

हाल ही में शो से बाहर हुईं कंटेस्टेंट ईशा मालवीय अंकिता लोखंडे को ‘बिग बॉस 17’ का विनर मानती हैं. ईशा का कहना है कि बिग बॉस के घर में ऐसा कोई कंटेस्टेंट नहीं है, जिसके मुश्किल समय में अंकिता ने उनका साथ न दिया हो. सभी के बुरे वक्त में अंकिता उनका हाथ थाम कर खड़ी रही हैं. और इसलिए मैं चाहती हूं कि वो ये ट्रॉफी जीते.

2. आयशा खान

आयशा खान ने कहा, “बिग बॉस के घर में अभिषेक ने मुझे हंसाया है, तो अंकिता जी ने मुझे हिम्मत दी है. इन दोनों में से कोई भी जीते, मुझे उतनी ही खुशी होगी.

3. नील भट्ट

अपनी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ बिग बॉस 17 के घर में एंट्री करने वाले नील भट्ट का सफर इस शो से खत्म हो गया है. नील भट्ट ने कहा था कि वो अभिषेक कुमार या मुनव्वर फारूकी में से किसी एक को शो का विनर देखना चाहते हैं.

4. खानजादी

रैपर खानजादी का कहना है कि मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे तीनों मजबूत खिलाड़ी हैं और तीनों में से कोई एक ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी जीत सकता है.

5. तहलका भाई

सनी आर्या यानी तहलका भाई अपने भाई अरुण महाशेट्टी को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं.

6. सना रईस खान

विक्की जैन की खास दोस्त सना रईस खान के मुताबिक अंकिता लोखंडे को ‘बिग बॉस 17’ की ट्रॉफी जीतनी चाहिए.

7. रिंकू धवन और जिगना वोरा

बिग बॉस 17 में शामिल हुईं ये दो कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी में से किसी के एक के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहती हैं.

8. सोनिया बंसल

सोनिया बंसल चाहती हैं कि मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार में से कोई एक शो का विनर बने. मन्नारा के लिए वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वोट अपील भी कर रही हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER