Bigg Boss 17 / मेरे बेटे को मुझसे...नाजिला पर इल्जाम लगा मुनव्वर फारूकी फूट-फूटकर रोने लगे

Zoom News : Jan 12, 2024, 08:00 AM
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में हर दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. सलमान खान के इस शो में जब से आयशा खान की एंट्री हुई है, तब से शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी की जिंदगी में तूफान आ गया है. हाल ही में आयशा ने मुनव्वर पर कुछ ऐसे इल्जाम लगाए जिसे सुनकर शो में शामिल कंटेस्टेंट के साथ-साथ बिग बॉस के दर्शक भी दंग रह गए. दरअसल नॉमिनेशन टास्क में मुनव्वर ने आयशा को घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया था और मुनव्वर की इस हरकत के बाद आयशा ने सबके सामने कॉमेडियन का पर्दाफाश करते हुए ये कहा कि मुनव्वर ने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड नाजिला को भी दो बार धोखा दिया है.

आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी पर लगाए हुए इन आरोपों के बाद कॉमेडियन ने तुरंत बिग बॉस से संपर्क करने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस के घर में खाना खाने से भी इनकार कर दिया. उनकी बिगड़ी हुई तबीयत देख सेट पर मौजूद डॉक्टर ने उन्हें मेडिकल रूम में भी बुलाया. डॉक्टर ने मुनव्वर का इलाज तो किया. लेकिन उनकी बिग बॉस से मुलाकात नहीं हो पाई.

मुनव्वर ने नाजिला पर लगाए गंभीर आरोप

कुछ समय अकेले बिताने के बाद मुनव्वर ने आयशा और सभी घरवालों के सामने अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड नाजिला उनके छोटे बेटे को बोर्डिंग स्कूल में भेजना चाहतीं थीं. उन्होंने नाजिला के बारे में और एक बड़ा खुलासा करते हुए ये भी कहा कि नाजिला ने मुनव्वर पर अपनी ही बहन के साथ संबंध बनाने का घिनौना इल्जाम लगाया था और उनके इस रवैये के चलते मुनव्वर ने नाजिला से रिश्ता तोड़ दिया. अपनी बात सबके सामने रखने के बाद मुनव्वर ने आयशा खान से फिर एक माफी मांगते हुए ये मान लिया कि उन्होंने आयशा को ठेस पहुंचाई है. इस दौरान वो फूट-फूट कर रोने लगे. रोते हुए मुनव्वर ने आयशा से ये भी कहा, ‘आप चाहें तो मैं जिंदगी भर मैं आपका गुलाम बनने के लिए भी तैयार हूं.’

नाजिला ने दिया जवाब

मुनव्वर ने लगाए हुए आरोपों के बाद उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड नाजिला ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए उन्हें जवाब देने की कोशिश की है. नाजिला ने अपनी स्टोरी में लिखा है कि ये देखना शर्मनाक है कि खुद को बचाने के लिए लोग झूठ का सहारा लेते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER