बॉलीवुड / मुन्ना भाई 3 की स्क्रिप्ट तैयार, खुशखबरी जल्द मिलेगी- अरशद वारसी

Zoom News : Dec 27, 2020, 04:05 PM
MH: राजकुमार हिरानी की सबसे बड़ी श्रृंखला मुन्ना भाई के तीसरे भाग को लेकर लंबे समय से अटकलें चल रही हैं। फिल्म के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं है जिसका सभी प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। अब फिल्म में सर्किट की भूमिका निभाने वाले अरशद वारसी ने रुचि का खुलासा किया है। उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को मुन्ना भाई 3 के बारे में एक बड़ी जानकारी दी है। उनका यह खुलासा फैंस को खुश कर सकता है।

अगर अरशद की माने तो मुन्ना भाई 3 की एक नहीं बल्कि तीन स्क्रिप्ट्स तैयार हैं। लेकिन उन्हें फिल्म की रिलीज के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अभिनेता खुद यहां सोच रहे हैं कि मुन्ना 3 की शूटिंग क्यों शुरू नहीं की जा रही है

अभिनेता के अनुसार, जब पटकथा तैयार हो जाती है, तो निर्माता पैसा लगाने के लिए तैयार हो जाते हैं, ऐसी स्थिति में इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो सकती है। अरशद अब मुन्ना भाई 3 को लेकर काफी नाराज हैं।

उन्होंने कुछ समय पहले गुस्से में यह भी कहा था कि अब मुन्ना भाई 3 कभी नहीं बन सकती। उन्होंने लोगों से राजकुमार हिरानी से यह पूछने की अपील की कि वे फिल्म पर काम क्यों नहीं शुरू करते हैं।

वैसे, फरवरी के महीने में, यह निश्चित रूप से बताया गया था कि मुन्ना भाई के निर्माताओं ने फिल्म के बारे में सोचा है और बहुत जल्द काम शुरू किया जा सकता है। लेकिन फिर संजय दत्त की सेहत के चलते फिल्म पर काम टाल दिया गया।

यह ज्ञात है कि मुन्ना भाई श्रृंखला की शुरुआत वर्ष 2003 में हुई थी। इसके बाद, फिल्म का दूसरा भाग भी आया, जो सुपरहिट साबित हुई। तब से, प्रशंसकों की प्रतीक्षा केवल बढ़ गई, लेकिन मुन्ना भाई 3 कभी रिलीज़ नहीं हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER