राजस्थान / पकड़े जाने के डर से राजस्थान में कुएं में कूदा हत्या का आरोपी, एसडीआरएफ ने बचाया

Zoom News : Jun 07, 2021, 04:10 PM
भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में थाना सीकरी क्षेत्र के बड़का गांव में शनिवार की देर रात घर के बाहर सो रहे 50 वर्षीय अधेड़ की हत्या का आरोपी ग्रामीणों के शोर करने पर डर के मारे गांव में स्थित एक कुँए में कूद गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने सीकरी थाना पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया। थाना पुलिस और ग्रामीण लोग आरोपी को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे तो उसने उन लोगों के ऊपर हमला कर दिया। आरोपी के हमले के बाद इस घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गईं। कंट्रोल रूम ने युवक के रेस्क्यू हेतु भरतपुर में तैनात एसडीआरएफ टीम को सूचना देकर मौके पर भेजा।

एसडीआरएफ के कमाण्डेन्ट डी. डी. सिंह ने बताया कि थाना सीकरी जिला भरतपुर के अन्तर्गत ग्राम बड़का में शनिवार-रविवार की रात डेढ़ बजे के करीब घर के बाहर चबूतरे पर सो रहे सुलेमान की हत्या कर दी। हत्या का आरोपी परिजनों और गांव वालों के डर से भागकर 50 फीट गहरे कुएं में कूद गया। युवक के रेस्क्यू हेतु पुलिस कन्ट्रोल रूम से सूचना मिलने पर भरतपुर में तैनात एसडीआरएफ की टीम प्रातः आठ बजे के आस पास घटना स्थल पर पहुंची।

टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया और आरोपी को कुएं से बाहर निकालने में जुट गए। आरोपी ने कुएं में मौजूद बाइक पार्ट्स के जरिए लोगों पर हमला किया। लोगों के डर से आरोपी कुएं से ना निकलने का भरपूर प्रयत्न कर रहा था। टीम कमाण्डर हैड कांस्टेबल केशव सिंह ने रेस्क्यू टीम को ब्रीफ किया और तीन जवानों को सुरक्षा का ध्यान रखते हुए कुएं में उतरने के निर्देश दिया। जवानों ने हेलमेट, हॉफ बॉडी सीट, हारनेस और रेस्क्यू रोप की सहायता से कुएं सुबह साढ़े नौ बजे के आस पास आरोपी को बाहर निकालकर थानाधिकारी सीकरी के हवाले कर दिया गया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER