टेक्नोलॉजी / मस्क ने कहा- मुझे लेकर कोई स्कैंडल हो तो उसे एलॉन्गेट कहना; लोगों ने शेयर किए मीम्स

Zoom News : Mar 26, 2021, 10:22 AM
टेक्नोलॉजी: अरबपति एलोन मस्क का ट्विटर पर दिन में 3,947 दिवस मनमोहक है। टेस्ला के सीईओ ने गुरुवार को प्रशंसकों को इस बात का सुझाव दिया कि यदि वह कभी भी एक घोटाले में शामिल हों, तो उनका क्या होगा।

“अगर मेरे बारे में कभी कोई लांछन लगा हो, तो कृपया * इसे एलॉन्गेट कहें”, उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, कुछ ही घंटों में हजारों लाइक, रीट्वीट और कमेंट किए।

इस तरह के घोटाले के लिए अधिकांश अनुमानों में शामिल क्रिप्टोकरेंसी या ट्वीट जैसे दिखेंगे, जिन्होंने शेयर बाजार को प्रभावित किया।

इस सप्ताह की शुरुआत में, टेस्ला इंक “टेस्ला की तकनीक” को इसके सनकी प्रमुख की आधिकारिक उपाधियों की सूची में जोड़ा गया एक विनियामक फाइलिंग में जिसका नाम वित्त प्रमुख ज़ाचरी किरखोर्न “मास्टर ऑफ कॉइन” है।

इलेक्ट्रिक-कार निर्माता ने गुप्त नए खिताब के कारणों की व्याख्या नहीं की।

मिस्टर मस्क भी एक गैर-कवक टोकन के बारे में एक नया इलेक्ट्रॉनिक संगीत ट्रैक साझा किया, या एनएफटी – एक नई प्रकार की डिजिटल संपत्ति जो ब्लॉकचेन द्वारा प्रमाणित है।

“मैं एनएफटी के बारे में इस गीत को एनएफटी के रूप में बेच रहा हूं,” उन्होंने एक ट्वीट में कहा, एक वीडियो दिखा रहा है जिसमें सिक्कों और कुत्तों की मूर्तियों के साथ सजाए गए एक गोल्डन ट्रॉफी के साथ एक स्पंदित तकनीकी संगीत दिखाई दिया।

एनएफटी की लोकप्रियता महामारी के दौरान विस्फोट हुई है, क्योंकि उत्साही और निवेशक केवल ऑनलाइन मौजूद वस्तुओं पर भारी रकम खर्च करने के लिए हाथापाई करते हैं।

पिछले महीने, संगीतकार और कलाकार ग्रिम्स, जो श्री मस्क को डेट कर रहे हैं, ने निफ्टी गेटवे नामक एक वेबसाइट पर $ 6 मिलियन से अधिक के लिए कुछ एनिमेशन बेच दिए।

मस्क ने हाल ही में ट्विटर पर डॉगकोइन को बढ़ावा देने के कारण उस क्रिप्टोकरेंसी की कीमत को भी हटा दिया है।

पिछले महीने, टेस्ला ने खुलासा किया था कि उसने 1.5 बिलियन डॉलर का बिटकॉइन खरीदा है और जल्द ही इसे कारों के भुगतान के रूप में स्वीकार करेगा, जिससे दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोक्यूरेंसी की कीमत बढ़ जाएगी।

सप्ताहांत में बिटकॉइन ने $ 62,000 के करीब उच्च स्तर पर हिट किया, लेकिन सोमवार को यूरोपीय दिन की शुरुआत में लगभग 5% पीछे हट गया।

एक अन्य बयान में, टेस्ला ने कहा कि ऑटोमोटिव के अध्यक्ष जेरोम गुइलेन, टेस्ला हेवी ट्रकिंग के लिए राष्ट्रपति की भूमिका में आ गए थे, ताकि टेस्ला के प्रवेश के लिए “पहली बार महत्वपूर्ण भारी ट्रक बाजार में प्रवेश किया जा सके।”

टेस्ला ने जनवरी में कहा था कि वह 2021 में अपने लंबे समय से विलंबित टेस्ला सेमी ट्रकों की डिलीवरी शुरू करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER