Crime / मुस्लिम लड़के ने हिंदू युवती से धर्म छिपाकर किया सेक्स, MMS वायरल करने की धमकी देकर किया 12 दिन तक रेप

Zoom News : Mar 05, 2021, 08:45 AM
यूपी के महोबा में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मुस्लिम लड़के ने धर्म को छिपाकर एक हिंदू महिला का लगभग 5 साल तक यौन शोषण किया और इस दौरान आरोपी युवक ने लड़की को एमएमएस बनाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया। 8 दिसंबर को लड़की की शादी के बाद भी घटना की हद महिला की सास तक पहुंच गई और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और लड़की का अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। साथ लाकर वह लगभग 12 दिनों तक बलात्कार की घटना को अंजाम देता रहा। जब मामले में विश्व हिंदू परिषद में छेड़छाड़ हुई, पीड़ित महिला अपने परिवार के सदस्यों के साथ कोतवाली पुलिस थाने पहुंची और आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

महोबा के शहर कोतवाली के बजरिया इलाके में रहने वाले मुन्ना खान को इलाके में रहने वाली एक महिला से प्यार हो गया। दोनों के बीच प्यार पनपा और किसी को भी समाज की चिंता नहीं हुई। युवक अपना उपनाम छिपाता रहा और खुद को केवल मुन्ना बताता रहा और लड़की उसे हिंदू समझती रही और उससे बेइंतहा प्यार करने लगी। प्यार में पागल, दोनों साल-दर-साल मरने की कसम खाते हुए घूमते हैं। जैसे ही इन दोनों की प्रेम कहानी करीब आई, परिजनों ने 8 दिसंबर को चरखारी नगर में युवती से शादी कर ली। महिला देश की राजधानी दिल्ली में अपने पति के साथ दैनिक मजदूरी के लिए रहने चली गई। फिर मुन्ना खान लड़की के अश्लील वीडियो और फोटो के साथ लड़की के पास गया और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ सभी अश्लील वीडियो जबरन ले गया।

मामले की शिकायत महिला के पति ने दिल्ली पुलिस स्टेशन में भी दर्ज कराई थी। महिला और उसके परिवार का आरोप है कि महिला को लाने के बाद उसने हजारों रुपये की नकदी और गहने रखे हैं। साथ ही, मैंने परिवार और पति को मारने की धमकी दी है, जिसके आधार पर मैं उसके साथ आया था, उसने वीडियो और फोटो को नहीं हटाया, लेकिन मेरे साथ लगभग 12 दिनों तक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। मैं और मेरा परिवार इस घटना से बहुत आहत हैं और अब इस गरीब युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं।

पीड़िता के पिता और पति ने कहा कि उनकी शादी से करीब चार-पांच साल पहले उनका प्रेम संबंध था। जिसमें मुन्ना ने खुद को हिंदू बताकर प्रेम संबंध बनाए। उसी समय, हमने मरने की कसम खाई थी, लेकिन जब हम सभी को पता चला कि यह लड़का हिंदू नहीं है, बल्कि मुन्ना खान, हमारे पैरों तले से जमीन खिसक गई, तो हम सभी परिवार के सदस्यों ने अपनी बेटी की शादी एक सजातीय युवक से कर दी। चरखारी में। कर चुका था। शादी के बाद दोनों रोजगार के लिए दिल्ली में रह रहे थे। लेकिन मुन्ना वहाँ भी गया और मेरी बेटी को ब्लैकमेल करके अपने साथ ले आया। इसके साथ ही उन्होंने अपने पूरे गहने और नकदी भी ले ली है, इस व्यक्ति ने हिंदू बनकर मेरी बेटी को बहुत धोखा दिया है। मैंने इस मामले में शहर कोतवाली महोबा में शिकायत दर्ज कराई है। उधर, इस मामले में पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER