हैदराबाद ऑनर किलिंग / मुस्लिम पत्नी की ईद की खरीदारी के लिए बेच दी थी अपनी सोने की चेन, ऑफिस से जल्दी निकल गया था नागराजू

Zoom News : May 07, 2022, 12:36 PM
हैदराबाद में ऑनर किलिंग का शिकार हुए बी नागराजू भले ही अपनी पत्नी सैयद अशरीन सुल्ताना से हमेशा के लिए अगल हो गए हों, लेकिन दोनों के बीच मुहब्बत सच्ची थी। यहां तक कि ईद पर सुल्ताना को तोहफा दिलाने के लिए नागराजू ने अपनी सोने की चेन तक बेच डाली थी। नागराजू एक कार शोरूम में सेल्स एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करते थे। यहां के एचआर मैनेजर के सतीश ने बताया, उन्हें नागराजू की शादी के बारे में हाल ही में पता चला था। 


उन्होंने बताया, नागराजू ने उन्हें अपनी सोने की चेन के बारे में बताया था, जिसे उसने 25000 रुपये में बेचा था। के सतीश बताते है कि नागराजू ने कहा था कि वह अपनी पत्नी को ईद की खरीदारी के लिए चारमीनार ले जाना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अपनी सोने की चेन बेच दी थी। 


बुधवार को जल्दी निकल गया था शोरूम से 

के सतीश ने बताया कि नागराजू अक्सर ऑफिस के कपड़े बदलकर ही घर के लिए निकलता था, लेकिन बुधवार को उसे देर हो रही थी। उसे अपनी पत्नी को शॉपिंग कराने ले जाना था। इसलिए वह ऑफिस के कपड़ों में ही निकल गया। उसने बताया था कि वह अपनी बहन के घर से अपनी पत्नी को लेने जा रहा है। इसी दौरान नागराजू पर हमला हुआ और उसे मौत के घाट उतार दिया गया। हैदराबाद पुलिस ने इस मामले में दो मुख्य आरोपियों, अशरीन के भाई मुबीन अहमद सैयद और एक अन्य रिश्तेदार एम मसूद अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है।


31 जनवरी को हुई थी शादी

23 वर्षीय सुल्ताना उर्फ पल्लवी से नागराजू ने 31 जनवरी को शादी की थी। नागराजू दूसरे धर्म का था इसलिए सुल्ताना के परिवार वाले उससे नाराज थे। 4 मई बुधवार को हैदराबाद के सरूरनगर में नागराजू अपनी पत्नी सुल्ताना के साथ बाइक से कहीं जा रहा था। तभी सुल्ताना के दो भाईयों ने चाकू और रॉड से नागराजू पर प्रहार किए। इस दौरान सुल्ताना दया की भीख मांगती रही, लेकिन वे नहीं माने और बीच सड़क पर नागराजू की हत्या कर दी गई। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER