Bollywood / मेरा किरदार एक ड्रीमर हैं – भूमि पेडनेकर

Zoom News : Aug 30, 2020, 06:32 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । एकता कपूर बहुत ही जल्द ही भूमि पेडनेकर और कोंकोणा सेन शर्मा के साथ एक ओटीटी फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे'  लेकर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म अगले महीने रिलीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी!  

भूमि पेडनेकर इस फिल्म में काजल का किरदार निभाने वाली हैं, जो सपने बहुत देखती हैं और उन्हें पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं.

एक्ट्रेस भूमि ने फिल्म से एक स्टील शेयर करते हुए लिखा, “काजल और किट्टी, यह एक ड्रीमर है....अपने चमकते सितारे की तलाश में हैं...जल्द ही आ रही हैं...”

भूमि पेडनेकर और कोंकोणा सेन शर्मा स्टारर इस फिल्म में दो कजन की कहानी को दर्शाया गया है, जो अपने प्यार और नफरत वाले समीकरण के जरिए एक-दूसरे को स्वतंत्रता खोजने में सक्षम बनाते हैं.

एकता कपूर की फिल्म दिल्ली के बाहरी इलाके में एक नए विकासशील औद्योगित क्षेत्र में स्थापित है. यह उन दो कजन की कहानियों को दर्शाता है, जिन्होंने अपने प्यार और नफरत के समीकरण के जरिए एक दूसरे को स्वतंत्रता खोजने में सक्षम बनाया है.

इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और कोंकोणा सेन शर्मा के साथ विक्रांस मैसे, अमोल परासर और आमिर बशीर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को लिप्सटिग अंडर माई बुर्का की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव निर्देशित करेंगी.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER