Bollywood / 80 लाख के हैंडबैग संग दिखीं नताशा पूनावाला, हो गईं ट्रोल

Zoom News : Jul 15, 2021, 04:18 PM
Delhi: प्रियंका चोपड़ा आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में लंबे समय बाद अपनी दोस्त और सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, नताशा पूनावाला के साथ विम्‍बलडन मैच के दौरान देखा गया। उस दौरान की तस्वीरें प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें वे नताशा पूनावाला के साथ पोज देती दिखाई दे रही थीं। 


नताशा ने कैरी किया 80 लाख का बैग  

प्रियंका द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में खास बात यह है कि नताशा के साथ में जो हैंडबैग है, उसकी कीमत लगभग 80 लाख रुपये है। अपने बैग की कीमत को लेकर नताशा चर्चा में बनी हुई हैं। 

आपको यह बता दें कि नताशा दुनिया के वैक्सीन निर्माता सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं। वह अपने काम के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उनके बैग कि कीमत सुन उनके फैंस उनसे खुश नहीं हैं। दरअसल, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें इस बैग की कीमत के बारे में बताया गया। इस पोस्ट के बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लग गईं। 

पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इतनी महंगी वैक्सीन बिक रही है, तो पैसा तो आएगा ही न" दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं इतना महंगा बैग खरीदने की जगह एक बड़ा घर खरीद लेती" इसके अलावा कमेंट सेक्शन में ऐसे ही हजारों कमेंट देखने को मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। जो उनका पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER