National Herald Case / सोनिया गांधी ईडी ऑफिस पहुंचीं, सड़क से लेकर संसद तक कांग्रेस का प्रदर्शन

Zoom News : Jul 21, 2022, 12:19 PM
नेशनल हेराल्ड मामले में आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED पूछताछ करने वाली है। वे इसके लिए ED दफ्तर पहुंच गई हैं। थोड़ी देर में उनसे पूछताछ शुरू हो सकती है। उनके साथ प्रियंका गांधी भी हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह से ही इस पेशी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।


स्वास्थ्य खराब होने पर सोनिया को वापस जाने दिया जाएगा

इंडिया टुडे के मुताबिक, ED अधिकारियों ने बताया है कि अगर पूछताछ के दौरान सोनिया गांधी की तबीयत खराब होती है तो उन्हें वापस जाने दिया जाएगा। उनके लिए एक मेडिकल ऑफिसर को दूसरे कमरे में बैठाया जाएगा। वहां प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेंगी। सोनिया के वकील को पूछताछ के दौरान मौजूद रहने की अनुमति नहीं होगी।


राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को हिरासत में लिया गया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ का विरोध कर रहे राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को हिरासत में लिया गया है. बता दें कि आज कांग्रेस ने पूरे देश में प्रदर्शन का ऐलान किया है. दूसरी ओर संसद में भी कांग्रेस ने जोरदार विरोध दर्ज कराया है.


ईडी के अधिकारियों को सवाल पूछने के लिए सोनिया गांधी के घर जाना चाहिए था: यशवंत सिन्हा

विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशंवत सिन्हा ने कहा है कि ईडी जिस तरह से नेताओं को परेशान कर रही है, उसकी भर्त्सना करते हैं.  ईडी के अधिकारियों को सोनिया गांधी से पूछताछ के लिए उनके घर जाना चाहिए था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER