रोचक बाते / यहाँ कपल्स के इस गंदे काम के लिए मनाया जाता है नेशनल हॉलीडे

Zoom News : Jul 06, 2020, 03:25 PM

शारीरिक संबंध एक ऐसा रोचक एहसास है जिसे हर कोई करना चाहता है। वैसे भी आज-कल के पार्टनर्स में सेक्स होन करना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन क्या आपको पता है कि एक देश ऐसा भी है जहां सेक्स करने के लिए अलग से छुट्टी मिलती है और इसका कोई पैसा भी नहीं कटता है। आप सोच रहे होंगे वो कौन सा देश है जो सेक्स करने के लिए छुट्टी देता है।


सेक्स के लिए नेशनल हॉलीडे:

आपको ये जान कर हैरानी हो रही होगी कि ऐसा कौन सा महान देश है जो सेक्स करने के लिए छुट्टी देता है। वो देश और कोई नहीं बल्कि हमारा मित्र देश रुस है। इस देशा में सेक्स के लिए छुट्टी क्यों दी जाती है तो आज हम आपको बता दें कि रुस में जनसंख्‍या कम है जिसकी वजह से 12 सितम्बर को सेक्‍स करने के लिए यहां नेशनल हॉलीडे दिया जाता है।




इसके पीछे है ख़ास मकसद - रशिया सरकार के इस फैसले के पीछे की वजह भी बड़े कमाल की है। वो ये है कि देश की लगातार घटती आबादी को बढ़ाना। इसलिए तो सरकार लोगों को ज्यादा से ज्यादा सेक्स करके बच्चे पैदा करने के लिए प्रोत्साहित करने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है।


2006 में शुरु हुआ था सेक्‍स डे पर छुट्टी- तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन ने 2006 को राष्‍ट्र को संबोंधित करते हुए देश की जनसंख्‍या पर चिंता जाहिर करते हुए देश की जनसंख्‍यां को बढ़ाने के लिए नकद राशि देने के साथ नेशनल सेक्‍स हॉलीडे शुरु किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER