बॉलीवुड / नव्या का ऑनस्क्रीन डेब्यू, टीजर पर सुहाना-अनन्या ने किया ये कमेंट

Zoom News : Jul 15, 2022, 07:24 PM
बॉलीवुड | अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा एक एंटरप्रेन्योर हैं। उनके परिवार में भले ही अभिनय के क्षेत्र के कई दिग्गज हैं लेकिन नव्या की दिलचस्पी फिल्मों में एक्टिंग करने की नहीं है। वह बिजनेस के क्षेत्र में नाम कमाना चाहती हैं। नव्या फिल्मों में काम ना करें लेकिन अब स्क्रीन पर उनका डेब्यू होने जा रहा है। नव्या नवेली ने एक वीडियो शेयर किया है। यह एक मेकअप ब्रांड का विज्ञापन हैं। 

टीजर वीडियो किया शेयर

नव्या फॉर्मल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना लैपटॉप ऑन किया हुआ है और वह कुर्सी पर बैठी हुई हैं। विज्ञापन के इस टीजर में वह सेल्फ वर्थ पर बात करती हैं। वीडियो को शेयर करते हुए नव्या ने कैप्शन में लिखा, सेल्फ वर्थ का मतलब क्या है? अधिक जानने के लिए बने रहें।

सेलिब्रिटीज के कमेंट्स

टीजर वीडियो से ही नव्या प्रभावित करने में कामयाब रही हैं। उनके इस पोस्ट पर दोस्तों और परिवार के लोगों ने कमेंट किया। उनकी मां श्वेता लिखती हैं, तुम इससे कहीं ज्यादा हो बेबी। नव्या की फ्रेंड सुहाना खान ने कमेंट किया, ओएमजी, वाओ। अनन्या पांडे ने लिखा, ओएमजी, लव यू, बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं नेवी। शनाया लिखती हैं, नव्व, कमाल  है। इनके अलावा आदर जैन और रिद्धिमा कपूर ने इमोटिकॉन बनाया। 

महिलाओं के प्रोजेक्ट पर करती हैं काम

नव्या प्रोजेक्ट नवेली की फाउंडर और आरा हेल्थ की को-फाउंडर हैं। यह भारत में लिंग के आधार पर होने वाले भेदभाव जैसे मुद्दे पर काम करती है। आरा हेल्थ महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता फैलाती है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER