बॉलीवुड / करण जौहर ने ऐसा क्या कहा कि गौरी खान बोलीं- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?

Zoom News : Sep 04, 2022, 10:19 PM
बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर ने बताया है कि इंडस्ट्री के स्टार किड्स का एक चैट ग्रुप है जिसे वो जॉइन करना चाहते हैं। करण जौहर ने नेटफ्लिक्स के शो Fabulous Lives Of Bollywood Wives में बताया कि स्टार किड्स के एक ग्रुप का हिस्सा नहीं होने के चलते वह FOMO फील करते हैं।

ग्रुप चैट करते हैं सारे स्टार किड्स

जिस ग्रुप की करण जौहर बात कर रहे थे उसमें शाहरुख खान, गौरी खान की बेटी सुहाना खान, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा शामिल हैं। करण जौहर ने सुहाना, नव्या, शनाया और अनन्या की दोस्ती के बारे में उनकी मां से बात की। इस बातचीत के दौरान सीमा सजदेह और नीलम कोठारी भी वहां मौजूद थीं।

करण जौहर करना चाहते हैं जॉइन

करण जौहर ने कहा, 'गौरी तुम और मैं इस बात से वाकिफ हैं, अनन्या, सुहाना, नव्या और शनाया एक ग्रुप पर चैटिंग करते हैं। और मुझे FOMO होता है कि मैं इस ग्रुप में नहीं हूं।' गौरी खान इस पर बहुत हैरान नजर आईं। उन्होंने कहा, 'तुम इस ग्रुप में जुड़ना चाहते हो?' जवाब में करण जौहर ने कहा- हां। इस पर गौरी ने साफ किया कि वह उस ग्रुप को जॉइन नहीं कर सकते।

गौरी खान बोलीं- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?

करण जौहर ने कहा, 'मैं सचमुच वो ग्रुप जॉइन करना चाहता हूं।' इस पर गौरी खान बोलीं- उस ग्रुप में ऐसा क्या है जो हम लोगों के पास नहीं है? इस पर करण जौहर बोले- तुम्हारे साथ रह चुका हूं। सब देख लिया। जैसे एक टीशर्ट खरीदी और मूव ऑन कर गए। मैं अब उनके साथ हैंग ऑन करना चाहता हूं।' इस पर गौरी बोलीं- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई करण, तु हमें डंप करके उस ग्रुप चैट में जुड़ना चाहते हो?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER