Bollywood / जया बच्चन को लेकर श्वेता ने किए खुलासे, कहा- बचपन में इन्होंने...

Zoom News : Oct 08, 2022, 09:21 PM
Bollywood | अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपना पॉडकास्ट शुरू किया है। पॉडकास्ट के पहले एपिसोड में जया बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा बतौर गेस्ट आईं। इस दौरान तीनों ने एक-दूसरे और परिवार को लेकर खुलासा किया। श्वेता ने इस दौरान बताया कि बचपन में उन्हें मां जया से बहुत मार पड़ती थी। उन्होंने ये भी कहा कि अभिषेक बच्चन से ज्यादा उन्हें जया मारती थीं। जया ने फिर वजह भी बताई कि आखिर क्यों वह श्वेता को ज्यादा मारती थीं। वहीं श्वेता ने बताया कि बिग बी कभी बच्चों पर हाथ नहीं उठाते थे। वह एक ही तरह की सजा देते थे।

जया से खूब पड़ी मार

श्वेता ने कहा कि परिवार में बड़ा बच्चा होने का भी एक नुकसान है। उन्होंने कहा कि वह बचपन में अपनी मां से बहुत पिटती थीं। वहीं उनके भाई अभिषेक बच्चन को कम मार पड़ती थी। श्वेता ने बताया कि कैसे जया बच्चन ने उन्हें कई चीजों में बिजी रखा जैसे भरतनाट्यम, हिंदी क्लासिकल म्यूजिक, स्विमिंग, सितार और पियानो। लेकिन फिर भी उन्हें सबसे ज्यादा मार पड़ती थी। 

श्वेता ने यह भी कहा कि एक बार तो उन्हें मारते हुए रूलर तक टूट गया था। जया फिर कहती हैं कि मुझे लगता है कि पहले बच्चे को हमेशा थोड़ा रफ बिहेवियर झेलना पड़का है। मुझे भी बचपन में काफी सुनाया और मारा जाता था। मेरी बहनों को नहीं।

जया ने बताई इसकी वजह

इसके बाद नव्या पूछती हैं कि आप क्यों श्वेता को मारती थीं तो जया ने बताया कि श्वेता काफी परेशान करती थीं और जिद्दी थीं। जया यह भी बताती हैं कि अमिताभ बच्चन को बिल्कुल नहीं पसंद था बच्चों पर हाथ उतरे।

फिर श्वेता बताती हैं कि बिग बी ने कभी जो सबसे मुश्किल सजा दी होगी तो वो ये कि कॉर्नर में जाकर खड़े हो जाओ। श्वेता आगे कहती हैं कि मुझे वो सजा काफी पसंद थी क्योंकि मैं स्टोरीज बनाती थी और खुद से बात करती थी।

नव्या के बारे में बता दें कि वह बिजनेसवुमन हैं। इसके साथ ही वह सामाजिक काम भी करती हैं। कई एनजीओ से जुड़ी हैं। वहीं जया की बात करें तो वह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER