बॉलीवुड / जया के बिना शादी के बच्चे वाले स्टेटमेंट पर आया नव्या का रिएक्शन

Zoom News : Nov 05, 2022, 06:12 PM
बॉलीवुड | जया बच्चन उन एक्ट्रसेस में से एक हैं जो पब्लिक प्लेस में पर्सनल लाइफ के बारे में कम बोलती हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले जया ने ऐसा स्टेटमेंट दिया था जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। जया ने कहा था कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगा अगल नव्या बिना शादी के बच्चा करेंगी। इस स्टेटमेंट के वायरल होने के बाद जया को काफी ट्रोल भी किया गया था। अब जया के स्टेटमेंट पर नव्या ने अपना क्लीयरिफेक्शन दिया है। नव्या ने बताया कि जया के इस स्टेटमेंट पर उनका क्या रिएक्शन है। उन्होंने बताया कि वह इससे अनकम्फर्टेबल नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनका पॉडकास्ट ही ऐसा है जिसमें वह महिलाओं को लेकर बात कर रही हैं। महिलाओं के सेफ स्पेस के बारे में बात करते हैं हम तो इसलिए उनका ये कहना गलत नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि उनका एक पॉडकास्ट महिलाओं की हेल्थ और हाइजीन पर है। इन सब्जेक्ट्स पर बात करने के लिए जरूरी है कि आपको एक सुरक्षित, कम्फर्टेबल और हेल्दी व्यवहार रखना हो। यही वजह है कि उन्होंने इसी वजह से पॉडकास्ट में बात की।

नव्या ने कहा कि लोगों को यह भी समझना होगा कि अगर आप सोशल मीडिया पर कुछ कहते हैं तो कई लोग आपकी बात को समझते हैं तो वहीं कुछ उसका विरोध करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके इस पॉडकास्ट से वह सभी को एंटरटेन करना चाहती हैं। 

नव्या के बारे में बता दें कि उनका एक्टिंग में इंट्रेस्ट नहीं है। भले ही उनका परिवार फिल्मी है, लेकिन उनका इंट्रेस्ट नहीं है। वह सिर्फ बिजनेसवुमन बनना चाहती है। वह सबको दिखाना चाहती है कि महिलाएं बिजनेस भी कर सकती हैं। इसके अलावा नव्या कई ऐसे एनजीओ से जुड़ी हैं जो सोशल मुद्दों पर काम करता है। महिलाओं की ग्रोथ के लिए भी नव्या खूब काम करती हैं।

वैसे बता दें कि भले ही नव्या का एक्टिंग में इंट्रेस्ट नहीं है लेकिन उनका भाई बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है। वह अब जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाला है। इस फिल्म के जरिए सुहाना खान और खुशी कपूर भी डेब्यू करेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER