Bollywood / शादी के 4 महीने बाद पेरेंट्स बनते मुसीबत में फंसे नयनतारा-विग्नेश, सरकार करेगी जांच

Zoom News : Oct 10, 2022, 10:31 PM
Nayanthara Vignesh Twins Baby: साउथ के मशहूर सितारे नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) इस साल 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंधे. इन दोनों की शादी खूब सुर्खियों में रही. वहीं अब शादी के 4 महीने बाद ये दोनों जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बनें. इस बात की जानकारी नयनतारा और विग्नेश ने जैसे ही फैंस को दी तो सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई. इस खबर के बाद से लोगों के मन में नयनतारा और विग्नेश के बच्चों को लेकर कई सवाल तैरने लगे. यहां तक कि ट्विटर पर भी जंग छिड़ गई. कुछ लोग इसे सरोगेसी कह रहे हैं तो कुछ लोग इसे अडॉप्शन का नाम दे रहे हैं. वहीं अब इस मामले में सरकार ने बड़ा फैसला लिया है.

सरकार करेगी जांच

ट्विटर पर नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन के जुड़वां बच्चों को लेकर जो बहस चल रही थी उसने सरकार के मन में भी शक पैदा कर दिया है. यहां तक कि लोगों के मन में ये भी सवाल है कि इन दोनों सितारों ने सरोगेसी के प्रोसेस के सही नियम का पालन किया भी है या फिर नहीं. इन सबके बीच तमिलनाडु सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने कहा है कि 'हम लोग इसकी जांच कर रहे हैं. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बच्चों को लेकर सरोगेसी के नियमों का पालन किया गया था या फिर नहीं.' जानकारी के मुताबिक हेल्थ मिनिस्टर इस मामले में पूछताछ करेंगे.

सरोगेसी को लेकर ये है नियम

दरअसल, सरोगेसी एक्ट 2021 के अनुसार कानूनी रूप से शादीशुदा जोड़े ही सरोगेसी की मदद ले सकता है. ऐसे में नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी पर भी कई सवाल खड़े हो गए हैं. इन दोनों ने 9 जून 2022 को यानी कि महज 4 महीने पहले शादी की. ऐसे मे ये देखना होगा कि इन दोनों ने शादी की रजिस्ट्री वक्त पर करवाई थी या फिर नहीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER