सुशांत का मामला / NCB ने की 30 हजार पेज की चार्जशीट दायर, जिसमें रिया समेत 33 आरोपी

Zoom News : Mar 05, 2021, 03:34 PM
मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बाद, ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद, जिस तरह से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापे मारे, उस मामले से जुड़ी चार्जशीट अब मुंबई के NDPS कोर्ट में दायर की गई है। 30 हजार पन्नों की इस चार्जशीट में दायर किया गया है, सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती) और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती (शोविक चक्रवर्ती) को मुख्य आरोपी बनाया गया है। यही नहीं, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बयान भी चार्जशीट में जोड़े गए हैं। चार्जशीट में कुल 33 नाम हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सभी आरोपियों से बरामद ड्रग्स, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों, फोरेंसिक रिपोर्ट और गवाहों के बयान के आधार पर 30 हजार पन्नों की चार्जशीट तैयार की है। NCB ने 2000 से अधिक पृष्ठों की हार्ड कॉपी चार्जशीट दायर की है, जबकि डिजिटल प्रारूप में 50,000 पृष्ठ हैं, जो एक सीडी में अदालत में दायर किया गया है।

इस मामले में अब तक 33 लोग गिरफ्तार

आपको बता दें कि इस पूरे मामले में 38 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से 5 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। एनसीबी ने ड्रग्स के इस मामले में अब तक 33 लोगों को गिरफ्तार किया है। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार लोगों में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और कई ड्रग पेडलर शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER