Drugs / सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के घर पहुंची NCB की टीम, हो गयी यह बड़ी गलती

Zoom News : Sep 29, 2020, 11:10 AM
Drugs: बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में जांच कर रही एनसीबी से एक बहुत बड़ी गलती हो गई है। एनसीबी ने पूछताछ के क्रम में शनिवार को दो एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के मोबाइल जब्त किए थे, लेकिन मोबाइल जब्त करने बाद वह इन दोनों एक्ट्रेस के साइन लेना भूल गई। एनसीबी इस भूल को सुधारने के लिए इन दोनों एक्ट्रेस घर पहुंची और दोनों एक्ट्रेस के हस्ताक्षर लिए।

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद NCB लगातार कई लोगो से पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले को लेकर ए कैटेगरी के बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की थी। इन सभी लोगों के खुलासे एक व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद हुए थे। ये सभी चैट में ड्रग्स की मांग कर रहे थे या उसके बारे में पूछ रहे थे। एनसीबी ने इन चारों से पूछताछ की। पूछताछ के क्रम को आगे बढ़ाने के लिए एजेंसी ने इनके मोबाइल भी जब्त किए। लेकिन बाद में हस्ताक्षर करवाना भूल गए।

मोबाइल जब्त करने बाद सिग्नेचर करना भूली

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, पूछताछ और बयान दर्ज करने के दौरान एनसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के मोबाइल जब्त किए लेकिन उनके हस्ताक्षर लेना भूल गए। इसके बाद एनसीबी की एक टीम सारा अली खान और श्रद्धा कपूर घर गई और हस्ताक्षर लेकर आई। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुलप्रीत ने एक समान बयान दिए हैं और एनसीबी पूछताछ के लिए दोबार समन भेजेगी।

फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी जांच

वहीं, इस मामले में एनसीबी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान के फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी जांच करेगी। इन सभी एक्ट्रेस की बैंक अकाउंट की भी जांच होगी। एनसीबी ने पहले ही इन अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड्स के पिछले तीन की डिटेल्स की जांच कर ली है। इसमें यह भी जांच कर ली गई है कि कोई भुगतान किसी को ड्रग्स से संबंधित तो नहीं हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER