Bollywood / पटौदी खानदान की लाडली ने बिकिनी में शेयर कर दिया ऐसा हॉट वीडियो, मच गया तहलका

Zoom News : Dec 21, 2022, 06:30 PM
Sara Ali Khan in Bikini: पटौदी खानदान की लाडली पोती सारा अली खान (Sara Ali Khan) अदाकारी के अलावा सोशल मीडिया पर फोटोज की वजह से चर्चा में रहती है. उनका हर लुक इतना ज्यादा खास होता है कि फैंस उनकी हर तस्वीर पर जमकर प्यार लुटाते हैं. हाल ही में सैफ और अमृता की बेटी सारा ने सोशल मीडिया पर पूल से बाहर निकलते हुए का ऐसा वीडियो शेयर कर दिया कि वो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. इस वीडियो में सारा सुर्ख रेड कलर की बिकिनी पहने परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है.

बिकिनी पहने आईं नजर

इस वीडियो में सारा अली खान  (Sara Ali Khan) पूल में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में इतनी ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही हैं कि वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो में सारा की अदाएं भी देखने लायक हैं.

फ्लॉट की बॉडी

इस वीडियो में सारा पूल से रेड कलर की बिकिनी पहनकर जिस तरह से धीरे-धीरे बाहर निकल रही हैं उतनी ही तेज फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ रही हैं. वीडियो में ना केवल सारा के हुस्न को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं बल्कि एक्ट्रेस की अदाएं भी इस तरह से फैंस को दीवाना बना रही हैं कि देखने वाले बस इस वीडियो में सारा की खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज देखकर बेकाबू हो रहे हैं.

वायरल हो रहा वीडियो

सारा के इस हॉट वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते वक्त कैप्शन में फायर वाला आइकन शेयर किया. आपको बता दें, सारा अली खान अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. हालांकि कई बार अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. बावजूद इसके सारा कभी भी अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाने में पीछे नहीं हटतीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER