बॉलीवुड / कपिल शर्मा शो में पहुंचे नेहा और रोहनप्रीत, कपिल ने हनीमून को लेकर उडाया मजाक, देखे VIDEO

Zoom News : Dec 02, 2020, 09:27 PM
बॉलीवुड: सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को एक महीने से ज्यादा हो गया है। शादी के बाद दोनों ने अपना हनीमून भी खूब एन्जॉय किया और बाद में रोहनप्रीत का बर्थडे भी धूमधाम से सेलिब्रेट हुआ।

अब नेहा और रोहनप्रीत, कपिल शर्मा शो पर पहुंच गए हैं। नेहा पहली बार रोहन संग कपिल के शो पर पहुंची है। मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो शेयर किया गया है जो इस समय वायरल हो चुका है। प्रोमो में दोनों नेहा और रोहनप्रीत की तो क्यूट केमिस्ट्री दिखी ही रही है, वहीं इस केमिस्ट्री पर कपिल भी चुटली लेते दिख रहे हैं। वे दोनों की टांग खींचते हुए उनके साथ मजेदार बाते कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में नेहा बता रही हैं कि उनकी मां तक अब रोहनप्रीत को उन से ज्यादा क्यूट मानने लगी हैं। वे रोहनप्रीत की स्माइल पर फिदा हो जाती हैं। नेहा का ये कहने पर रोहनप्रीत भी खुश हो जाते हैं। रोहन, नेहा की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वे उनसे ज्यादा सुंदर और क्यूट हैं। ये सुन कपिल भी कह देते हैं कि ये सारी बातचीत क्या आपने पहले नहीं की थी जो अभी हो रही है।

वैसे मजाक-मस्ती के अलावा कपिल के शो पर रोहनप्रीत, नेहा के लिए रोमांटिक गाना भी गाने वाले हैं। वे अपने घुटनों पर बैठकर नेहा को फिर प्रपोज करेंगे और उन्हें स्पेशल फील करवाने की कोशिश करेंगे। मालूम हो कि नेहा- रोहनप्रीत लंबे समय से दुबई में अपना हनीमून मना रहे थे। सोशल मीडिया पर उनकी वेकेशन की हर फोटो-वीडियो ट्रेंड कर गई थी। वे जिस होटल में रुके थे वो भी सभी को पसंद आ गया था।

बताया जा रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत दुबई के होटल एटलांटिस द पाम में रुके हुए थे। उस होटल की एक दिन की कीमत ही लाखों में आती है। उस होटल से दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER