बॉलीवुड / नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लड़की जिससे चाहे संबंध बनाए

ABP News : Apr 10, 2020, 04:06 PM

बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया का कुछ दिनों पहले रियलिटी शो 'रोडीज' के ऑडिशन से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके कारण एक्ट्रेस काफी विवादों में आ गई थीं। अब नेहा धूपिया ने इसी मामले में एक बार फिर से अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि वो अपने शब्दों और सोच पर अभी भी बनी हुईं हैं।बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान नेहा ने कहा, "वो एक रियलिटी शो है। कुछ बातें कही गई हैं क्योंकि इसे चीजों को मैं काफी सीरियली लेती हूं"

एक ऐसी घटना थी जो दुर्भाग्य से, जो मैंने कहा था उसका एक छोटा हिस्सा चर्चा में था, जबकि मैं जो कुछ भी करने की कोशिश कर रही थी वह यह था कि किसी भी परिस्थिति में घरेलू हिंसा ठीक नहीं है और इसलिए, इसका केवल आधा हिस्सा उठाया गया था और मुझे बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया।"

नेहा ने बताया, "ईमानदारी से, मुझे जो कुछ भी कहना था, मैंने समय लिया और इसे एक बयान में रखा और मैं अभी भी अपने शब्दों पर बनी हुई हूं और यही सोच रखती हूं।" नेहा ने आगे कहा, "बहुत सारे लोग जिनमें बहुत सद्भावना है, बहुत सारे लोगों ने इस मामले में मेरा सपोर्ट भी किया और कहा कि यदि आप एक रिश्ते में हैं और अगर धोखा है, ऐसे मामलों में तलाक भी हो सकता है।"

नेहा कहती हैं कि, "अगर आप घरेलू हिंसा का शिकार होने जा रहे हैं, तो परिणाम बहुत हैरान करना वाले होंगे। ऐसे में ये मायने नहीं रखता की आपकी क्या हालत है या आप अंदर से कितना हर्ट हो चुके और बेहद परेशान है।। दुख की बात है कि ऐसे में सिर्फ सिर्फ वहीं हिस्सा हाईलाइट होता है कि आपने हाथ उठाया।"

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में जज बनी नेहा धूपिया से ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंस की बेहद सख्त शब्दों में झाड़ लगाई थी। क्योंकि इस कंटेस्टेंट ने बताया था कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ साथ पांच लड़कों से बातें करती थी और धोखा दे रही थी ऐसे में उसने अपनी गर्लफ्रेंड को चांटा मारा।

कंटेस्टेंट की बात पर भड़कते हुए नेहा धूपिया ने उसके साथ गाली गलौच की और कहा है ये उस लड़की की मर्जी है वो चाहे जितने लड़कों के साथ रहे। नेहा ने यहां तक कहा था कि हो सकता है कि लड़के में ही कोई कमी हो जिसके कारण उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ ऐसा कर रही हैं। नेहा को इसी अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER