बॉलीवुड / विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में बाराती थे ये सितारे, नेहा धूपिया ने शेयर कीं अनदेखी फोटोज

Zoom News : Jan 15, 2022, 08:33 AM
बॉलीवुड | विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। दोनों सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जो कि सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। विकी और कटरीना ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। इस दौरान उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल थे। बॉलीवुड से पहुंचने वाले लोगों में नेहा धूपिया और अंगद बेदी का नाम शामिल था। नेहा धूपिया ने अब अपने इंस्टाग्राम पर शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

थ्रोबैक तस्वीरों में रोमांटिक अंदाज

नेहा और अंगद अलग-अलग अंदाज में पोज दे रहे हैं। दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में हैं। नेहा ने ऑफ व्हाइट कलर का शरारा पहना है। जबकि अंगद बेदी ऑलिव कलर के कुर्ता पैजामा में हैं। उनके आस-पास गुलाब की पंखुड़ियां देखी जा सकती हैं, जो कि उनकी तस्वीर को और रोमांटिक बना रहा है। 

कबीर खान भी आए नजर

नेहा ने एक तस्वीर निर्देशक कबीर खान के साथ शेयर की। कबीर खान ब्लैक और व्हाइट कलर के आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। नेहा ने थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर करते हुए खुद को बाराती बताया है। उन्होंने लिखा- 'बाराती कुछ इस तरह, विकी और कटरीना को ढेर सारा प्यार।'

लोहड़ी साथ में की सेलिब्रेट

विकी और कटरीना की बात करें तो लोहड़ी के मौके पर उन्होंने लेटेस्ट तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों लोहड़ी के आग के सामने खड़े हैं। दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। कटरीना ने रेड कलर का सलवार सूट पहना है जबकि विकी कैजुअल आउटफिट में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER