मंनोरजन / नेहा ने किया था शादी के लिए प्रपोज, इंकार कर दिया था रोहनप्रीत ने, फिर हुई ऐसी बात

Zoom News : Dec 08, 2020, 09:40 AM
MH: गायिका नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से शादी करके अपने जीवन को नए सिरे से शुरू किया है और वह जीवन के इस नए चरण का आनंद भी ले रही हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर, नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की और कई अनसुनी कहानियाँ साझा कीं।अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए, नेहा कक्कड़ ने बताया कि - दोनों पहली बार चंडीगढ़ में मिले थे। अगस्त का महीना था। नेहा ने कहा कि रोहनप्रीत को भी पहली मुलाकात से जुड़ी सारी बातें याद हैं। जब रोहन से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था। और जिस गाने के लिए उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था वह नेहा ने लिखा था और संगीत भी नेहा ने दिया था।

अब बात ये आ गई है कि रोहन के पास नेहा है और रोहन के ऐसे कौन से फीचर हैं जो नेहा को पसंद हैं। रोहन ने इस बारे में कहा कि नेहा से मिलने से उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया। रोहन के मुताबिक, नेहा को लोग जितना पसंद करते हैं, उससे बेहतर हैं।

रोहनप्रीत के बारे में बात करते हुए, नेहा ने कहा कि वह बहुत प्यारा और प्यारा था और रोहन की अच्छाई नेहा को उसके करीब लाती रही। नेहा ने आगे कहा कि वह एक अच्छी इंसान भी हैं और एक खूबसूरत भी।

नेहा ने यह भी खुलासा किया था कि शूटिंग खत्म होने के बाद रोहन ने नेहा से उसकी स्नैपचैट आईडी भी मांगी थी। लेकिन उसने नेहा को व्हाट्सएप पर मैसेज किया।

रोहन भी इस रिश्ते में बहुत हिचकिचाया। नेहा ने कहा कि उसने रोहनप्रीत से इस बारे में बात की कि वह शादी करना चाहती है। लेकिन नेहा ने कहा कि रोहनप्रीत शुरुआत में झिझक रही थी। वह बार-बार कह रहा था कि वह अब 25 साल का है। लेकिन एक दिन रोहन ने नेहा से अपनी तरफ से कहा कि वह उसके बिना नहीं रह सकता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER