बॉलीवुड / प्रेग्नेंसी की खबर के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर रोहनप्रीत के साथ पहली बार हुई स्पॉट, VIDEO VIRAL

Zoom News : Dec 18, 2020, 02:57 PM
बॉलीवुड: मुंबई एयरपोर्ट पर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पति रोहन प्रीत (Rohan Preet Singh) के साथ रोमांटिक अंदाज में एंट्री मारी है, लेकिन नेहा के चेहरे पर साफ तौर पर थकान दिख रही है।  शादी के बाद नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत (Rohan Preet Singh) दुबई से हनीमून मना कर लौटे थे। अब ये कपल साथ में कहां चल दिया इसकी जानकारी हमारे पास अभी नहीं है। 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  को जब स्पॉट किया गया तो वो अपनी टमी छुपा रही थीं? दरअसल, नेहा कक्कड़ की एक तस्वीर के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की बात सामने आई है।  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  के बेबी बम्प वाली तस्वीर सामने आते ही लोगों के कमेंट्स आने लगे। इसी बीच उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया। टोनी कक्कड़ (Tonny Kakkar) ने प्रेग्नेंसी की खबर पर पक्की मुहर भी लगा दी। उन्होंने लिखा, 'मैं मामा बन जाऊंगा।'

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  इन दिनों सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 2020' में जज के रूप में नजर आ रही हैं। आज ही शो का ग्रैड प्रीमियर होने वाला है।  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह की शादी ऑक्टूबर के अंत में हुई, जिसका मतलब है कि दोनों की शादी को डेढ़ महीने हो गए हैं। चंडीगढ़ और दिल्ली में शादी की सारी रस्में निभाई गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER